Ind Vs Eng: नासिर हुसैन ने कहा- भारत-इंग्लैंड सीरीज 'मर्दों और बच्चों' के बीच का मुकाबला हो गया

इंग्लैंड के खिलाफ लगातार 2 मैचों में हार के बाद टीम इंडिया की चौतरफा आलोचना हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया को लेकर एक 'विवादित' बयान दिया है।

  |   Updated On : August 14, 2018 08:10 AM
नासिर हुसैन (फाइल पोटो)

नासिर हुसैन (फाइल पोटो)

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड के खिलाफ लगातार 2 मैचों में हार के बाद टीम इंडिया की चौतरफा आलोचना हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया को लेकर एक 'विवादित' बयान दिया है। हुसैन ने इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज को 'मर्दों और बच्चों' के बीच का मुकाबला करार दिया है। हुसैन ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा,'इंग्लैंड इन हालात में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम है लेकिन नजरें भारत पर होंगी। उसकी गाड़ी पटरी से पूरी तरह उतर चुकी है। भारत दुनिया की नंबर एक टीम है और यह सीरीज रोमांचक रहनी चाहिए थी। इस समय तो यह मर्दों और बच्चों का मुकाबला बन गया है। भारत का ग्राफ गलत दिशा में जा रहा है।'

हुसैन माना कि एजबस्टन टेस्ट में भारत काफी समय दौड़ में था लेकिन कोहली की कमर की चोट चिंता का सबब है। अश्विन की ऊंगली में भी चोट है। भारत के बाकी बल्लेबाज नाकाम रहे हैं। ड्रेसिंग रूम में कुछ अच्छे क्रिकेटर हैं जिन्हें भारत को संकट से निकालना होगा।'

और पढ़ें: Ind Vs Eng: विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ जीतना है तो इन 2 बल्लेबाजों से कराएं ओपनिंग

बता दें कि भारत पहला टेस्ट 84 और दूसरा 159 रन से हार गया। 5 मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से हार रही है। इन दोनों टेस्ट में भारपतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही है।भारतीय टीम 3 पारियों में 162, 107 और 130 रन पर आउट हो गई। 

First Published: Tuesday, August 14, 2018 07:57 AM

RELATED TAG: Nasser Hussain,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो