विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा बने कप्तान, शिखर धवन को उप-कप्तानी की जिम्मेदारी

एशिया कप के लिए आज भारतीय टीम का ऐलान होगा। टीम इंडिया में कई युवाओं को मौका मिलने की उम्मीद है। माना जा रहा है एशिया कप में कई वरिष्ट खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।

  |   Updated On : September 01, 2018 01:19 PM
टीम इंडिया (बीसीसीआई)

टीम इंडिया (बीसीसीआई)

नई दिल्ली:  

एशिया कप के लिए आज भारतीय टीम का ऐलान होगा। टीम इंडिया में कई युवाओं को मौका मिलने की उम्मीद है। माना जा रहा है एशिया कप में कई वरिष्ट खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। एमएसके प्रसाद की अगुआई में एक सितंबर को जब टीम इंडिया का चयन किया जाएगा तो इंडिया ए और घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के नाम पर चर्चा की जाएगी।

माना जा रहा है कि कप्तान कोहली को आराम दिया जा सकता है। उनकी जगह टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी। अंबाती रायडू और केदार जाधव को टीम में जगह मिल सकती है।इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान चोटिल होकर भारत लौटे भुवनेश्वर कुमार फिट हैं। उनको भी टीम में जगह मिल सकती है।

कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह भी टीम में पक्की है। उन्होंने रणजी के साथ भारत ए के लिए बल्लेबाजी करते हुए रनों का अंबार लगाया है। वहीं शुभमन गिल भी टीम में अपनी जगह के लिए दावेदारी पेश करेंगे। पृथ्वी शॉ को भी टीम में जगह दी जा सकती है।

बता दें कि भारत को इस साल 2 टेस्ट वेस्टइंडीज के खिलाफ और 4 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है और इसी को देखते हुए एशिया कप में कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है।

First Published: Saturday, September 01, 2018 10:02 AM

RELATED TAG: Asia Cup 2018, Team India,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो