logo-image

राजधानी दिल्ली में नहीं बिक रही CNG, रात 10 बजे तक बंद आज पंप

No CNG Sale: दिल्ली में पेट्रोल पंप पर वाहन चालक सीएनजी (CNG)नहीं खरीद सकेंगे, क्योंकि दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (Delhi Petrol Dealers Association) ने आज नो सीएनजी सेल (No CNG Sale) का ऐलान किया है.

Updated on: 10 Aug 2022, 04:59 PM

नई दिल्ली:

No CNG Sale: गाड़ी चालकों के लिए बड़ी अपडेट मिल रही है. अगर आप भी दिल्ली में रहते हैं और आने- जाने के लिए गाड़ी का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. दिल्ली में पेट्रोल पंप पर वाहन चालक सीएनजी (CNG)नहीं खरीद सकेंगे, क्योंकि दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (Delhi Petrol Dealers Association) ने आज नो सीएनजी सेल (No CNG Sale) का ऐलान किया है. बता दें पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (Delhi Petrol Dealers Association) ने नो सीएनजी सेल (No CNG Sale) का ऐलान पहले ही कर दिया था. जिसकी जानकारी पहले भी दिल्ली के कार चालकों को दी गई थी. वहीं फैसले के तहत आज पेट्रोल पंप में रात 10 बजे तक वाहन चालकों को सीएनजी नहीं मिलेगी.

इंद्रपस्थ गैस लिमिडेट से नाराजगी के चलते आज नो सीएनजी का ऐलान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  एसोसिएशन (Delhi Petrol Dealers Association) द्वारा सीएनजी ना बेचने का फैसला इंद्रपस्थ गैस लिमिडेट (Indraprastha Gas) से नाराजगी के चलते लिया गया है. सरकारी गैस डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी (Indraprastha Gas) पर एसोसिएशन (Delhi Petrol Dealers Association) का आरोप है कि कंपनी ने वास्तिवक रीइंबर्समेंट पेमेंट नहीं की है. पेमेंट ना किए जाने के कारण दिल्ली के डीलर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा. डीलर्स  कई बार अपनी मांगों के लिए आगे आए लेकिन कंपनी (Indraprastha Gas)ने मामला ठंडे बस्ते में ही पड़े रहने दिया.

ये भी पढ़ेंः आज महंगे दामों पर होगी खरीदारी, सोना और चांदी दोनों के ही रेट्स में उछाल

250 पेट्रोल पंप पर नो सीएनजी आज
कंपनी (Indraprastha Gas) से नाराज डीलर्स ने नो सीएनजी सेल (No CNG Sale) की घोषणा की है ताकि उनकी मांगों पर सिस्टम द्वारा कोई एक्शन लिया जाए. एसोसिएशन (Delhi Petrol Dealers Association) के इस फैसले के बाद से ही राजधानी दिल्ली के 250 पेट्रोल पंप आने वाले ग्राहकों को सीएनजी नहीं बेची जाएगी. नो सीएनजी सेल (No CNG Sale) का फैसला आज रात 10 बजे तक प्रभाव में रहेगा. यानि रात 10 बजे के बाद से ही ग्राहक सीएनजी अन्य दिनों की तरह ही खरीद पाएंगे.