logo-image

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के इस डेबिट कार्ड पर EMI का जबर्दस्त ऑफर, जमकर करें शॉपिंग

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने पाइन लैब्स (Pine Labs) के साथ मिलकर अपने मौजूदा डेबिट कार्ड धारकों के लिए 'ऑन-द-फ्लाई डेबिट कार्ड ईएमआई' (On The Fly Debit Card EMI) सुविधा शुरू की है.

Updated on: 17 Dec 2019, 03:20 PM

नई दिल्ली:

लगभग 13 करोड़ ग्राहकों को सुविधाएं देने वाले भारत के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने पाइन लैब्स (Pine Labs) के साथ मिलकर अपने मौजूदा डेबिट कार्ड धारकों के लिए 'ऑन-द-फ्लाई डेबिट कार्ड ईएमआई' (On The Fly Debit Card EMI) सुविधा शुरू की है. 'ऑन-द-फ्लाई-डेबिट कार्ड ईएमआई' के उत्पाद (ओटीएफ-डीसी ईएमआई) के साथ ग्राहकों को दुकानों पर अपने डेबिट कार्ड (Debit Card) का उपयोग करके खरीदे गए सामान का एक मुश्त भुगतान करने के बजाए ईएमआई (EMI) में भुगतान करने का विकल्प दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फिर 150 रुपये किलो हुआ प्याज, बारिश की वजह से सप्लाई प्रभावित

इस डेबिट कार्ड के जरिए यहां मिलेगा आकर्षक डिस्काउंट

  • डेल, कैनन, माइक्रोसॉफ्ट, पैनासॉनिक, वोल्टास आदि 140 से अधिक प्रमुख ब्रांड की खरीद पर 16 फीसदी तक कैशबैक
  • 5,000 रुपये से 50,000 रुपये की खरीद पर तत्काल भुगतान की सुविधा
  • 1,500 से ज्यादा शहरों में पाइन लैब्स की पीओएस मशीनों वाले 30,000 से ज्यादा व्यापारियों और दुकानों पर उत्पाद खरीदने की सुविधा

यह भी पढ़ें: हर आदमी तक इंटरनेट की पहुंच बनाने के लिए मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक मुरली रामास्वामी ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को डेबिट कार्ड पर तत्काल ईएमआई देने के लिए पाइन लैब्स के साथ साझेदारी करके काफी खुश हैं. यह पहल डेबिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को परेशानी से मुक्त तरीके से ईएमआई की सुविधा प्रदान करेगी. आसान किस्तों में डेबिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करने की यह प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल है. बैंक में 5 करोड़ डेबिट कार्ड धारक हैं, जिनमें से 2 / 3 ग्राहक टीयर 3 से टीयर 6 शहरों में रहते हैं. इस सहयोग का उद्देश्य पीओएस आधारित सहज ईएमआई समाधानों के माध्यम से बैंक के डेबिट कार्ड धारकों को सामर्थ्य समाधान प्रदान करना है. देशभर में बैंक ऑफ बड़ौदा की व्यापक उपस्थिति और पाइन लैब्स के डिजिटल भुगतान समाधान की यह साझेदारी ग्राहकों को विशेष लाभ देगी.

यह भी पढ़ें: Rabi Crop Sowing 2019: रबी फसलों का रकबा पिछले साल से 5 फीसदी ज्यादा बढ़ा

पाइन लैब्स के सीईओ विक्की बिंद्रा ने इस अवसर पर कहा कि उपभोक्ता व्यवहार में बदलाव के साथ अब अधिकतर भारतीयों ने रिटेल स्टोर्स पर डेबिट कार्ड का उपयोग करना शुरू कर दिया है इसलिए ऐसे किफायती समाधान न केवल सुविधा और सामर्थ्य के दृष्टिकोण से दुकानदारों को अपील करते हैं, बल्कि व्यापारियों को अपने प्रतिष्ठान में ग्राहकों की आवक को बिक्री में बदलने और लाभ बढ़ाने में भी मदद करते हैं. हम अपने क्लाउड-आधारित व्यापारी भुगतान प्लेटफ़ॉर्म की मदद से अपने डेबिट कार्ड ग्राहकों को तत्काल ईएमआई देने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ साझेदारी करके खुश हैं और आशा करते हैं कि यह साझेदारी सभी बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहकों के लिए प्रौद्योगिकी-संचालित वित्तीय समाधान का नेतृत्व करेगी.

यह भी पढ़ें: घर के डाउन पेमेंट के लिए ले रहे हैं पर्सनल लोन, तो रुक जाएं, ये हो सकती है दिक्कत

ग्राहकों को समय-समय पर कैशबैक का ऑफर मिलेगा
बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्य सिंह खिंची ने कहा कि हम हमेशा नवाचार में विश्वास करते हैं. साथ ही अपने उपभोक्ताओं और व्यापार भागीदारों को विभिन्न उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करते हैं. डेबिट कार्ड पर ईएमआई (EMI) की सुविधा का लाभ तुरंत और सहज तरीके से लिया जा सकता है. यह उत्पाद बैंक को नए ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद करेगा. हमारे ग्राहक समय-समय पर कैश बैक ऑफर के भी हकदार होंगे.