logo-image

Budget 2019: बजट शुरू होते ही कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लगाए बेहद गंभीर आरोप, मच सकता है बवाल

मनीष तिवारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बजट का लीक होना गोपनीयता के उल्लंघन का एक गंभीर मुद्दा होगा.

Updated on: 01 Feb 2019, 03:05 PM

नई दिल्ली:

वित्त मंत्री पीयूष गोयल लोकसभा में अंतरिम बजट 2019 (Budget 2019) पेश कर दिया. लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस ने सरकार पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि शुक्रवार सुबह से ही सरकारी सूत्रों ने मीडिया को बजट से जुड़े जरूरी संकेत भेज रहे हैं. मनीष तिवारी ने कहा कि यदि ये संकेत वित्त मंत्री के भाषण में मिलते हैं तो यह बजट बजट के लीक होने का भी संकेत होगा.

ये भी पढ़ें- INTERIM BUDGET 2019 : किसानों को पीएम सम्‍मान निधि योजना में 2000 रुपये तीन बार दिए जाएंगे: पीयूष गोयल

मनीष तिवारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बजट का लीक होना गोपनीयता के उल्लंघन का एक गंभीर मुद्दा होगा. गौरतलब है कि आम चुनाव (General Election 2019) से पहले मोदी सरकार आज अपना आखिरी बजट (Interim Budget) पेश कर रही है. लोकसभा चुनाव (LokSabha Election 2019) सिर पर होने से माना जा रहा है कि इसमें किसानों (Farmer) और मध्यम वर्ग को ध्यान में रखते हुए सरकार कुछ बड़े ऐलान कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Budget 2019: ऐसे तैयार होता है हमारे देश का बजट, प्रक्रिया जानकर हैरान रह जाएंगे

वित्त मंत्रालय का कामकाज देख रहे कार्यवाहक वित्त मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) अंतरिम बजट पेश कर रहे हैं. बता दें कि अरुण जेटली (Arun Jaitley) के इलाज के लिए अमेरिका जाने के बाद पिछले सप्ताह ही रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) को वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. बजट के हर पल का अपडेट जानने के लिए बने रहें www.newsnationtv.com के साथ...