logo-image

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का जल्द बनेगा सीक्वल, ऋतिक रोशन होंगे लीड एक्टर, जोया अख्तर ने दी खास जानकारी

जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही हिट हो गई. हर जगह रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और मूवी के डायरेक्शन की तारीफ हो रही है. दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने के बाद निर्देशक जोया अख्तर ने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है.

Updated on: 15 Feb 2019, 10:14 AM

मुंबई:

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही हिट हो गई. हर जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और मूवी के डायरेक्शन की खूब तारीफ हो रही है. दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने के बाद निर्देशक जोया अख्तर ने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है.

जोया अख्तर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि वह बहुत जल्द एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें ऋतिक रोशन लीड एक्टर होंगे.

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर चेन्नई में हुई पूजा, इमोशनल हो गए बोनी कपूर

उन्होंने कहा, 'मैंने अपने दिमाग में यह बात ठानी हुई है कि मैं जल्द ही 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल बनाऊंगी. हालांकि, मैं इस प्रोजेक्ट पर तब काम शुरू करूंगी, जब मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाएगी. कैटरीना, फरहान, कल्कि और ऋतिक मेरे लिए बहुत खास हैं और चारों से मेरे रिश्ते अच्छे हैं. इसलिए मैं सिर्फ पैसों के लिए 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' नहीं बनाना चाहती हूं.

बता दें कि 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म सुपर हिट हुई थी. इसमें कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर, कल्कि कोचलिन और ऋतिक रोशन लीड रोल में थे.