logo-image

एक साल बाद ही विराट-अनुष्का के बीच हुई अनबन, गिनाए शादी के साइड इफेक्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कैसे एकदुसरे की बुराई कर रहे हैं और शादी के साइड इफेक्ट दुल्हा-दुल्हन को गिना रहे हैं.

Updated on: 21 Nov 2018, 10:18 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की शादी को 1 साल भी नहीं हुआ और दोनों एकदूसरे की बुराइयां करने लगे. हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट-अनुष्का अपने किसी दोस्त की शादी में पहुंचे. जहां दोनों दुल्हा- दुल्हन से कहते हैं कि शादी करने से पहले 10 बार सोच लें. दोनों कहते हैं कि शादी से पहले और बाद की जिंदगी में काफी अंतर होता है सबकुछ बदल जाता है और फिर दोनों एकदूसरे की बुराइयां गिनाने लगते हैं.

वैसे इससे पहले कि आप कुछ और समझे तो हम बता दें कि असल में ये एड मान्यवर का है. विराट-अनुष्का दोनों ही इसके ब्रांड एम्बेसडर हैं. पिछले साल यानी  शादी से पहले दोनों का एक वीडियो काफी चर्चा में था जिसमें दोनों शादी ने हर हाल में साथ रहने का वादा किया था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कैसे एकदूसरे की बुराई कर रहे हैं और शादी के साइड इफेक्ट दुल्हा-दुल्हन को गिना रहे हैं. लेकिन आखिर में विराट और अनुष्का कहते हैं हम साथ रहेंगे और फिर धूमधाम से दोस्तों की शादी कराते हैं. फिलहाल दोनों का ये वीडियो आपको काफी इमोशनल कर देगा.

बता दें कि काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में साथ रहने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली के टसकनी में शादी की थी और फिर मुंबई और दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी. जहां बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

बता दें कि अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं. वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं.