BREAKING NEWS
  • ग्रामीणों ने अनूठी तरकीब के जरिए करंट से झुलसे व्यक्ति की बचाई जान, सभी रह गए दंग- Read More »
  • आज अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे उद्धव ठाकरे- Read More »
  • Today History: आज के दिन ही सुनीता विलियम्स अंतरिक्ष में सबसे ज्यादा दिन तक रहने वाली महिला बनीं, पढ़िए 16 जून का इतिहास- Read More »

विक्रांत मैसी को पसंद है महिला डायरेक्टर्स के साथ काम करना, वजह भी है खास

News State Bureau  |   Updated On : January 11, 2019 11:54 AM

नई दिल्ली:  

पिछली कुछ फिल्मों में महिला निर्देशकों के साथ काम कर चुके अभिनेता विक्रांत मैसी का कहना है कि उन्हें महिला निर्देशकों के साथ काम करने में अच्छा लगता है. वह मेघना गुलजार के साथ 'छपाक' फिल्म में काम करेंगे, जिसकी शूटिंग मार्च से शुरू होगी. इसमें दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. विक्रांत ने साल 2018 में तीन महिला निर्देशकों के साथ काम किया. जिसमें जोया अख्तर की 'दिल धड़कने दो', अलंकृता श्रीवास्तव की 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' और सीमा पाहवा की 'पिंड दान' हैं.

इस साल उनके पास दो फिल्में हैं, जिनमें श्रीवास्तव की 'डॉली किट्टी और वो चमके सितारे' है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा मेघना की 'छपाक' है. वह महिलाओं के परिप्रेक्ष्य में अंतर महसूस करती हैं.

विक्रांत ने कहा, "मैं अपने अनुभव से यह कह सकता हूं कि मैं नहीं जानता कि महिलाएं दुनिया को कैसे देखती हैं, लेकिन यह पुरुषों की तुलना में काफी अलग है." उन्होंने कहा, "यह बात सुनिश्चित है कि महिलाएं, पुरुषों की तुलना में कहीं अधिक दयालु, संवेदनशील और भावनात्मक होती हैं." महिला निर्देशकों संग काम के बारे में उन्होंने कहा, "मैं महिला निर्देशकों के साथ काम करना पसंद करता हूं."

View this post on Instagram

✨ SHUKR 🙏🏽✨ . . . #CHAAPAAK @meghnagulzar @deepikapadukone

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on Dec 18, 2018 at 11:52pm PST

बता दें कि छपाक में विक्रांत के साथ दीपिका पादुकोण काम कर रही हैं. रणवीर से शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी होंगी. पद्मामवत के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं.

फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित होगा. साल 2005 में लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में नई दिल्ली के बस स्टॉप पर एसिड से हमला किया गया था. उसका हमलावर उसकी उम्र से दो गुना बड़ा एक शख्स था, जो उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया था.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Friday, January 11, 2019 11:52 AM

RELATED TAG: Vikrant Massey, Female Directors, Mirzapur, Chappak,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो