logo-image

पहले हफ्ते धड़ाम हुई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कमाई, ये रहा अब तक का कलेक्शन

फिल्म को फैंस और क्रिटीक्स ने इसे खराब रिव्यू दिए हैं. लोगों का मानना है कि ये आमिर की अब तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक है.

Updated on: 16 Nov 2018, 05:22 PM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिदोंस्तान 8 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे ही सही कमाई कर रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन 50.75 करोड़, शुक्रवार को 28.25 करोड़, रविवार को फिल्म ने सिर्फ 17.25 करोड़ की कमाई की. सोमवार को 5.50 करोड़ और मंगलवार यानी छठें दिन 4.35 करोड़, बुधवार को 3.50 करोड़ और गुरुवार को 2.60 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म की कुल कमाई 134.95 करोड़ है. लेकिन फिल्म का जादु दर्शकों पर नहीं चला. मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म बंपर कमाई करेगी लेकिल ऐसा हुआ नहीं.

फिल्म को फैंस और क्रिटीक्स ने इसे खराब रिव्यू दिए हैं. लोगों का मानना है कि ये आमिर की अब तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक है. जिसकी वजह फिल्म की कहानी बेहद कमजोर होना बताया जा रहा है. खास बात ये है कि फिल्म में बिग बी ने  कई एक्शन सीन दिए हैं. वहीं ये पहली बार है कि जब सिनेमा जगत के दो दिग्गज सितारे एक साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्म में बिग बी ने लोरी भी गाई है. इस गाने को लेकर अमिताभ ने बताया कि यह गाना फिल्म में उनके किरदार खुदाबख्श और जाफिरा के बीच के संबंध को दर्शाता है. जाफिरा का किरदार सना शेख ने निभाया है.