logo-image

जानिए कितना महंगा था दीपिका का लहंगा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

शादी के बाद न्यूली वेड दीपवीर भारत में दो अलग-अलग जगहों पर पार्टी देंगे. बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन होगा.

Updated on: 17 Nov 2018, 12:01 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अब खत्म हो चुकी है. इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधे दीपवीर को सभी ने बधाई संदेश दिए हैं. दोनों ने करीब 6 साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार शादी कर ली. बता दें कि दीपवीर ने इटली में पहले कोंकणी और फिर सिंधी रिवाज से शादी की. गुरुवार को दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर भी कीं.

खबरों कि मानें तो दीपिका ने जो लहंगा पहना था उसकी कीमत 8.95 करोड़ है. जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किए थे. वही इंगेजमेंट रिंग की कीमत 2 करोड़ है. दीपिका की चुनरी पर सदा 'सदा सौभाग्यवती भवः' लिखा हुआ था. जिसका मतलब सदा सुहागन रहो होता है.

बता दें कि शादी के बाद न्यूली वेड दीपवीर भारत में दो अलग-अलग जगहों पर पार्टी देंगे. बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन होगा. फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है. दोनों ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.