logo-image

अब इस सुपरनेचुरल थ्रीलर फिल्म में नजर आएंगी तापसी पन्नु

अनुराग फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की खोज में व्यस्त हैं

Updated on: 12 Mar 2019, 04:33 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू एक बार फिर साथ में काम करते नजर आएंगे. यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर होगी. इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है. इसका निर्माण सुनीर खेतरपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी. फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

तापसी ने एक बयान में कहा, "मुझे हमेशा से पता था कि मैं 'मनमर्जियां' के दौरान मिले अनुभव के बाद अनुराग के साथ फिर से काम करूंगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतनी जल्द होगा."

अनुराग फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की खोज में व्यस्त हैं. अनुराग ने एक बयान में कहा, "तापसी मुझे काफी ऊर्जा देती हैं. वह मुझे चुनौतियों से निपटने के लिए प्रेरित करती हैं. इस बार उन्होंने मुझे एक नई चुनौती दी है और मैं इसे ले रहा हूं. मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं काफी उत्सुक हूं."

हाल ही में तापसी की फिल्म बदला रिलीज हुई है. इस फिल्म में क्राइम थ्रिलर इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. तापसी के अलावा इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं. ये दूसरी बार है जब दोनों स्टार्स एकसाथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखे.इससे पहले दोनों पिंक में नजर आए थे. फिलहाल इसके अलावा तापसी सांड की आंख में नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)