logo-image

'बउआ सिंह' बनकर शाहरुख ने उड़ाया आयुष्मान खुराना का मजाक, मिला ये मजेदार जवाब

इस रोमांटिक फिल्म की पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

Updated on: 18 Nov 2018, 11:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जल्ज ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' को लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का शाहुरुख जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं. जिसके प्रमोशन का तरीका थोड़ा अजीब है. शाहरुख ने आयुष्मान खुराना की खिंचाई करते हुए एक उन्हें एक ट्वीट करते हुए लिखा-‘भइया बधाई हो. जरा अपने पापा को बोलो अशोक को ट्रेनिंग देने के लिए. वो इस उम्र में भी क्या क्वालिटी बच्चे प्रोड्यूस कर रहे हैं और हमारे अशोक से जवानी में भी पूरा लौंडा न हुआ.’

शाहरुख के इस मजेदार कमेंट को पढ़कर आयुष्मान ने लिखा-‘यार बउआ सिंह शुक्र मनाओ कि तुम्हारे पिताजी टाइम से रुक गए. यहां हमारा खाता खोलने की उम्र है और मम्मी-डैडी की फ्रैक्टरी बंद होने का नाम ही नहीं ले रही.’ दरअसल, शाहरुख यानी बउआ ने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' की तारीफ करते हुए उनसे ये मजाक किया.

बता दें कि फिल्म जीरो का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने कहा, "दोस्तो, मैंने अभी 'जीरो' का ट्रेलर देखा. सिर्फ एक शब्द, आउटस्टैंडिंग. आनंद एल राय को बधाई. कैटरीना शानदार हैं. अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय. शाहरुख आपने खुद को ही मात दे दी. फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता. सभी को प्यार."

आलिया भट्ट ने कहा, "यह बहुत खास है. आप लोगों ने जादू कर दिया. अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती."

इस रोमांटिक फिल्म की पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. जीरो के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रॉडक्शन ने हाथ मिलाया है. फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है.