#TrailerOut: 'मेरी शादी में जरूर आना' में राजकुमार राव लेंगे प्यार की नाकामयबी का बदला

बरेली की बर्फी के बाद एक बार फिर राजकुमार राव उत्तर प्रदेश के ट्रेडिशन और कल्चर को अपनी फिल्म में दिखाते नजर आएंगे। राजकुमार राव की अगली फिल्म

  |   Updated On : October 10, 2017 08:51 PM

नई दिल्ली:  

बरेली की बर्फी के बाद एक बार फिर राजकुमार राव उत्तर प्रदेश के ट्रेडिशन और कल्चर को अपनी फिल्म में दिखाते नजर आएंगे। राजकुमार राव की अगली फिल्म 'मेरी शादी में जरूर आना' में लखनऊ का अंदाज देखने के मिलेगा।

सोमवार को फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद आज ट्रेलर जारी हो गया है। राजकुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर किया। फिल्म 10 नंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

तीन मिनट के इस ट्रेलर में मिडिल क्लास फैमिली के सतेंद्र मिश्रा की भूमिका में राजकुमार और आरती शुक्ला के किरदार में कृति खरबंदा अरैंज मैरिज के लिए पहली बार एक-दूसरे को मिलते हुए नजर आ रहें है। दोनों एक-दूसरे को पंसद करने लगते हैं, लेकिन शादी से ठीक पहले कहानी में ट्विस्ट आ जाता है।

आरती अपने सपनों को पूरा करने का निर्णय लेती है और सत्येंद्र को मंडप में अकेला छोड़ जाती है। पांच साल बाद कहानी दिलचस्प मोड़ लेती है, जब आईएएस अधिकारी बन चुके सत्येंद्र को पीसीएस अधिकारी आरती का मामला सौंपा जाता है। ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिर राजकुमार उससे बदला लेता है।

रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म कमल पांडे द्वारा लिखित है। इसकी शूटिंग लखनऊ और इलाहाबाद में हुई।

यहां देखें ट्रेलर: 

इसे भी पढ़ें: बाहुबली निर्देशक राजामौली के जन्मदिन पर करण जौहर ने कही ये बात...

First Published: Tuesday, October 10, 2017 08:43 PM

RELATED TAG: Shaadi Mein Zaroor Aana,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो