logo-image

Video: तीरंदाजी का भी शौक रखते हैं सलमान खान, निशाने पर मारे सारे तीर

Salman Khan hitting the bull’s eye with a bow and arrow Watch video

Updated on: 05 Jan 2019, 01:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अब तक कई फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके सलमान को फिल्मों के अलावा पेंटिंग का भी खासा शौक है लेकिन इन सबके अलावा सलमान एक अच्छे तीरंदाज भी हैं.

हाल ही सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें भाईजान अपने इस हुनर का प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं. ब्लैक कैप, ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक हाफ शॉर्ट्स में तीरंदाजी करते हुए सलमान ने एक मंझे हुए तीरंदाज की तरह से सारे के सारे तीर अपने निशाने पर लगाए. उनके सारे तीर बीचों बीच जाकर लगे. जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

View this post on Instagram

Bullzeye #salmamkhan 😎

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि सलमान एक्टिंग के अलावा अपनी अन्य हॉबीज को भी पूरा करते हैं. कभी पेंटिंग्स तो कभी साइकलिंग का उनका शौक है जिसमें तीरंदाजी भी जुड़ गया है. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो जल्द ही वह अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं.

सलमान खान की 'भारत' ओड टु माई फादर का रिमेक है. फिल्म 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.