logo-image

Dabangg 3: साधुओं के साथ डांस करते हुए नजर आए सलमान खान, Video Viral

इस फिल्म के अलावा सलमान की फिल्म 'भारत' भी रिलीज को तैयार है.

Updated on: 07 Apr 2019, 11:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान अपने जन्मभूमि इंदौर पहुंचे है. मध्यप्रदेश के माहेश्वर और मांडलेश्वर में दबंग 3 की शूटिंग 13 दिनों तक चलेगी. वहीं सलमान भी काफी खुश हैं हाल ही में उन्होंने बताया था कि उनके दादाजी वहां पुलिस में पोस्टेड थे.

फिलहाल अब तक दबंग 3 के सेट शूटिंग के कई फोटोज आ चुके हैं. अब सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह साधुओं के बीच किसी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा भी कहा जा रहा हैं कि दबंग 3 में सनी लियोन आइटम सॉन्ग करती हुई नजर आएंगी.


बता दें कि कुछ दिनों पहले दबंग 3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान उस समय लोगों के निशाने पर आ गए जब सेट पर शूटिंग के दौरान शिवलिंग को लकड़ी के तख्त से ढकने की एक तस्वीर वायरल हुई थी. मामला और ज्यादा बढ़ गया जब बीजेपी विधायक और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्र्वर शर्मा ने शिवलिंग के कथित अपमान करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की. लेकिन जैसे ही ये मामला तूल पकड़ा शिवलिंग पर लगे तखत को हटा लिया गया. खुद सलमान ने आकर इस मसले पर सफाई देते हुए कहा कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था. मै स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा.

इस फिल्म के अलावा सलमान की फिल्म भारत भी रिलीज को तैयार है. जो कि ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान खान की 'भारत' ओड टु माई फादर का रिमेक है. फिल्म में दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.