logo-image

गोविंदा ने बांधे रणवीर सिंह के लिए तारिफों के पुल, कहा..

साल 2014 में रिलीज हुई 'किल दिल' में रणवीर सिंह के साथ काम किया था

Updated on: 22 Dec 2018, 09:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा ने अभिनेता रणवीर सिंह को एक शानदार एक्टर बताया है. साल 2014 में रिलीज हुई 'किल दिल' में रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके गोविंदा ने कहा कि वह सचमुच अच्छे कलाकार हैं. गोविंदा ने शुक्रवार को अपने 56वें जन्मदिन की पार्टी में यह बात कही.

बता दें कि रणवीर अक्सर कहते रहें हैं कि वह गोविंदा के सबसे बड़े फैन हैं और उनसे ही उन्हें फिल्मों में अभिनय करने की प्रेरणा मिली है. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के रिसेप्शन में गोविंदा ने रणवीर सिंह के साथ बेहतरीन वक्त गुजारा. रणवरी ने बाद में इंस्टाग्राम पर गोविंदा के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की.

रणवीर के साथ अपने बॉन्ड के बारे में गोविंदा ने कहा, "वह सचमुच अच्छे अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि वह मेहनती हैं. उन पर भगवान की कृपा बनी रहे." जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए गोविंदा ने कहा, "मैं अपने दर्शकों, माता-पिता और मीडिया का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने वर्षो से मेरा साथ दिया. मुझे आशा है कि वे इस यात्रा में मुझसे प्यार और मेरा समर्थन करते रहेंगे."

बता दें कि गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' 11 जनवरी को रिलीज होगी. रंगीला राजा कहानी है दो भाइयों विजेन्द्र प्रता‍प सिंह (गोविंदा) और अजय प्रताप सिंह (गोविंदा) की हैं तो दोनों भाई, लेकिन जिंदगी जीने का उनका अंदाज बिलकुल अलग है. विजेन्द्र बिज़नेस मैन है और अजय ठहरा योगी.

(इनपुट आईएएनएस से)