प्रियंका चोपड़ा के इस मशहूर अमेरिकन शो की गिरी TRP, नहीं आएगा अगला सीजन

खराब टीआरपी के कारण प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'क्वांटिको' को एबीसी नेटवर्क ने बंद करने का फैसला किया है। क्वांटिको-3 इस सीजन का आखिरी शो होगा।

  |   Updated On : May 13, 2018 12:05 AM
बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा (IANS)

बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा (IANS)

नई दिल्ली :  

खराब टीआरपी के कारण प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'क्वांटिको' को एबीसी नेटवर्क ने बंद करने का फैसला किया है क्वांटिको-3 इस सीजन का आखिरी शो होगा

जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के निर्माता हैं।  प्रियंका एलेक्स पैरिश के किरदार में है जो कि FBI में है। 26 अप्रैल को सीजन 3 का प्रसारण शुरू हुआ था।

नील्सन लाइव प्लस सेम डेटा के मुताबिक 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की तीन कड़ियों की औसत रेटिंग 0.5 थी और दर्शकों की संख्या सिर्फ 23 लाख थी

रेटिंग में गिरावट के चलते शो मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया है। पिछले दो सीजन से हिस्सा रहीं प्रियंका शो में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से दो बार पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है

और पढ़ें: अर्शी और सपना चौधरी के ठुमकों पर झूमा बनारस, डांस फ्लोर पर थिरकी राखी सावंत

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म 'भारत' में काम करने के लिए तैयार हैं। वह 10 साल बाद सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

प्रियंका और सलमान 'मुझसे शादी करोगी' (2004), 'सलाम-ए-इश्क' (2007) और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' (2008) में साथ नजर आ चुके हैं। भारत फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

और पढ़ें: Cannes Film Festival: दीपिका और कंगना के बाद चला ऐश्वर्या का जादू, खूबसूरत लिबास में बिखेरा जलवा

First Published: Saturday, May 12, 2018 09:14 PM

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Quantico Season 3,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो