केरल पर बॉलीवुड अदाकारा पायल रोहतगी के ट्वीट पर स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, पढ़ें क्यों?

भारी बारिश और बाढ़ की मार से जूझ रहे केरल को लेकर पायल रोहतगी ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किये जिसके बाढ़ उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

  |   Updated On : August 30, 2018 09:32 AM
स्वरा भास्कर और पायल (IANS)

स्वरा भास्कर और पायल (IANS)

मुंबई:  

भारी बारिश और बाढ़ की मार से जूझ रहे केरल को लेकर पायल रोहतगी ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किये जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक तरफ देश-विदेश से लोग बाढ़ग्रस्त केरल की ओर मदद का हाथ बढ़ा रहे है वहीं कुछ लोगों की नजर में दूसरी ओर पायल के ऐसे ट्वीट्स असंवदेनशीलता को बयां कर रहे हैं। पायल ने ट्वीट कर लिखा कि केरल में आई बाढ़ के पीछे गौ हत्या है और वहां के लोगों को सजा देने का भगवान का यह तरीका है। केरल बाढ़ को लेकर ट्वीट करने के बाद यूजर ने उनके फ्लॉप करियर को लेकर तो किसी ने उनके असंवेदनशीलता को लेकर ट्वीट किया।

पायल ने एक नहीं बल्कि कई ट्वीट्स किये जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में केवल यही लिखा है कि मैं उम्मीद करती हूं कि आप पूरी तरह से स्वस्थ होंगी।  पायल को इतनेही शब्दों में स्वरा ने जवाब दे दिया।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े स्टार, KBC में मेज़बानी के लिए किया इंवाइट

बता दें कि केरल में बारिश व बाढ़ की विभीषिका में अब तक 417 लोग जान गंवा चुके हैं। बाढ़ की वजह से 7,000 घर पूरी तरह से नष्ट हुए हैं और करीब 50,000 घरों को आंशिक रूप से नुकसान हुआ है। केरल में नौ अगस्त से अभूतपूर्व बाढ़ आने से 14 लाख लोग लगभग 3,000 राहत शिविरों में रह रहे थे। इनमें ज्यादातर राहत शिविर स्कूलों में बनाए गए थे। 

अलप्पुझा-चांगनाचेरी की सड़कों को वाहनों के योग्य बनाने के लिए तेजी से काम चल रहा है।

First Published: Wednesday, August 29, 2018 11:30 PM

RELATED TAG: Payal Rohatgi, Swara Bhasker, Kerala, Kerala Floods,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो