logo-image

हो गया खुलासा परिणीति चोपड़ा ने बताया जीजू निक जोनस ने क्या दिया था जूते चुराई की रस्म में..

प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर 2018 को पहले क्रिस्चन रीति-रिवाज और फिर हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की.

Updated on: 29 Jan 2019, 03:28 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर आए दिन कोई न कोई खबरें आती ही रहती है. हर दिन दोनों को लेकर कुछ नया सुनने को मिलता रहता है. दोनों की इस भव्य शादी में कई फेमस सेलिब्रेटीज भी शामिल हुए थे. अगर आपको याद हो तो प्रियंका की कजिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थीं.

ऐसी भी खबर थी कि परिणीति, निक से जूता चुराई की रस्म को लेकर मोटी रकम वसूलना चाहती थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका के पति निक ने अपनी सालियों को जूता चुराई रस्म के बदले में क्या तोहफा दिया था?

हाल ही नेहा धुपिया के टॉक शो वोग बीएफएफ में गेस्ट बनकर आईं परिणीति ने इस बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह प्रियंका की शादी में जीजू निक से हजारों डॉलर वसूलने वाली थीं लेकिन जीजू ने उन्हें डायमंड रिंग दिया. जिसे देखकर हम सभी सालियां बेहद खुश हुए.

View this post on Instagram

The only way to do this... with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings 🙏🏼♥️🎉

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर 2018 को पहले क्रिस्चन रीति-रिवाज और फिर हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की. जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई इस भव्य शादी में घर के सभी सदस्य मौजूद थे. वहीं शादी के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे.