logo-image

मौनी रॉय ने बिग बी को लेकर दिया अजीब बयान, कहा- अब मर सकती हूं!

मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी हैं.

Updated on: 17 Nov 2018, 09:48 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं. मौनी ने अपनी एक बातचीत में कहा, "मैं अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग करने के बाद खुशी से मर सकती हुं. फिल्म में उनके साथ काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता."

बता दें कि मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी हैं. अमिताभ द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई सलाह देने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "नहीं उन्होंने कोई खास सलाह नहीं दी क्योंकि अयान (मुखर्जी) सेट पर थे लेकिन बिग के साथ काम करते हुए मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही थी."

उन्होंने कहा, "मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या अवसर दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी."

करण जौहर द्वारा निर्मित 'ब्रह्मास्त्र' क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी. खबरों कि मानें तो फिल्म में मौनी का किरदार इसमें निगेटिव होगा. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म में अमिताभ पहली बार आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे. फिल्म की कुछ शूटिंग इजरायल के तेल अवीव में भी फिल्माया गया है.

(इनपुट आईएएनएस से)