logo-image

Mothers day 2018: ऐश्वर्या राय से लेकर आलिया भट्ट तक, फ़िल्मी सितारों ने कुछ ऐसे किया मां को सलाम

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, काजोल और सोनाक्षी सिन्हा , करण जौहर जैसी फिल्मी हस्तियों ने मदर्स डे पर कुछ इस तरह से अपनी भावनाएं जाहिर की।

Updated on: 13 May 2018, 05:03 PM

नई दिल्ली:

आज पूरी दुनिया में 'मदर्स डे' मनाया जा रहा है। गूगल ने मदर्स डे सेलिब्रेट करते हुए एक खास डूडल बना कर मां के त्याग और बलिदान के लिए उन्हें सम्मान दिया

बॉलीवुड के कई सितारों ने इस मौके पर अपनी मां को याद करते हुए पोस्ट शेयर किये। 

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, काजोल और सोनाक्षी सिन्हा , करण जौहर जैसी फिल्मी हस्तियों ने मदर्स डे पर कुछ इस तरह से अपनी भावनाएं जाहिर की।

फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों रूही और यश के 'मां' होने पर गर्व है।

उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं माओं से प्यार करता हूं। मैं अपनी मां (हीरू जौहर) से प्यार करता हूं। मुझे एक मां होने पर गर्व है..मदर्स डे की शुभकामनाएं।'

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on May 12, 2018 at 10:11pm PDT

अमिताभ बच्चन : मां के प्यार जैसा कुछ नहीं है। इस मदर्स डे पर मैं अपनी मां और उन सभी माताओं के प्रति आभार जताता हूं, जिन्होंने अपने नवजात बच्चों को प्यार, गर्मजोशी और फलने-फूलने, प्रगति करने के लिए सुरक्षित सहारा दिया।

हेमा मालिनी : मदर्स डे की शुभकामनाएं। आज का दिन बहुत खास है। दुनिया सभी अनसुनी नायिकाओं-माताओं का जश्न मना रहा है। हर मां इस मामले में अनोखी है कि वह खुद को बच्चों के प्रति पूरी तरह से समर्पित कर देती है। बाकी सब दूसरे दर्जे का हो जाता है। मैं इस अवसर पर आज सभी शानदार माताओं को सलाम करती हूं।

काजोल : मदर्स डे का एक सच..मेरे पास एक सुपर पावर है। यह मेरी मां है।

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on May 13, 2018 at 2:02am PDT

सोनाक्षी सिन्हा : मेरी पहली रोल मॉडल, पहला प्यार और मेरी पहली दोस्त को मदर्स डे की शुभकामनाएं। आपको याद कर रही हूं। लौट कर आने और आपको परेशान करने का इंतजार कर रही हूं, महीने भर का कोटा आपका इंतजार कर रहा है।

सोहा अली खान : एक मां की दूसरी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं।

यामी गौतम : मेरी दुनिया को मदर्स डे की शुभकामनाएं। मेरी खूबसूरत मां।

सोनू सूद : काश जिंदगी भर आप मुझे खिला सकतीं। आपकी याद आ रही है मां। मदर्स डे की शुभकामनाएं, एक ऐसा दिन जिसे मैं साल के 365 दिन मनाता हूं।

शिल्पा शेट्टी : यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा किरदार है और मैंने इस किरदार को निभाने से पहले ही तुम्हारे रूप में एक पुरस्कार जीत लिया। अभी भी लगता है जैसे यह कल की ही बात है, जब तुम मेरे अंदर थे..वक्त कितनी जल्दी गुजर जाता है। अपने दिल को बाहर धड़कते देखना अद्भुत अनुभव है..वियान-राज। मुझे चुनने के लिए शुक्रिया और मैंने अपना पहला हाथों से लिखा कार्ड आज पाया। मेरी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं। आपको प्यार।

उर्वशी रौतेला : जीवन की शुरुआत जागने और मां के चेहरे को प्यार करने के साथ हुई। उन सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं, जिनके पास मातृत्व का उपहार है। जन्मदायी मां और पृथ्वी मां। मदर्स डे की शुभकामनाएं-2018।

aishwarya rai

shilpa shinde

alia bhatt

 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on May 12, 2018 at 10:34pm PDT

sonam kapoor

 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on May 12, 2018 at 9:16pm PDT