logo-image

'मेरी प्यारी बिंदु' का पहला ट्रेलर रिलीज: परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना का दिखा समोसा-चटनी लव

ट्रेलर में आयुष्मान अपने बचपन की बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं। 'बिंदु समोसे और उसकी हरि चटनी।' जिंदगी में प्यार भरे पलों का एहसास कराती है।

Updated on: 03 Apr 2017, 03:09 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'देखो यह आपकी जिंदगी में बदलाव लाएगा।' इस ट्रेलर को देखने के बाद किसी भी प्यार हो जाएगा। ट्रेलर के रिलीज होने केे कुछ ही देर में हजारों लोग देख चुके हैं।

ट्रेलर में आइए मेहरबान गाने का बेकगाउंट म्यूजिक सुनाई दे रहा है। ट्रेलर में आयुष्मान अपने बचपन की बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं। 'बिंदु समोसे और उसकी हरि चटनी।' जिंदगी में प्यार भरे पलों का एहसास कराती है।

डायरेक्टर अक्षय रॉय की इस फिल्म में परिणीति और आयुष्मान की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के ट्रेलर में दोनों की काफी तारीफें की गई हैं। ट्रेलर देखने के बाद अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी मजेदार होगी।

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' के 5 टीजर बैक टू बैक होंगे रिलीज

फिल्म में आयुष्मान के डायलॉग 'प्यार करना बहुत लोग सिखाते हैं लेकिन उस प्यार को कैसे भुलाते हैं, ये कोई नहीं सिखाता' से पता चलता है कि प्यार की खुमारी से लेकर दिल टूटने का गम, सब कुछ इस फिल्म में मौजूद है।

ये भी पढ़ें: VIDEO: 'मेरी प्यारी बिंदु' में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपना पहला गाना, 'माना की हम यार नहीं' हुआ रिलीज