रियल एस्टेट विवाद पर कंगना रनौत ने कहा, चुकाया सारा बकाया, फिर भी किया जा रहा है परेशान

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक रियल एस्टेट ब्रोकर के दावे को नकारते हुए कहा है कि उन्होंने सारे बकाए का भुगतान कर दिया है। इसके बावजूद उन्हें परेशान किया जा रहा है।

IANS  |   Updated On : August 22, 2018 10:41 AM
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

मुंबई:  

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक रियल एस्टेट ब्रोकर के दावे को नकारते हुए कहा है कि उन्होंने सारे बकाए का भुगतान कर दिया है। इसके बावजूद उन्हें परेशान किया जा रहा है। कंगना ने पिछले साल पाली हिल में एक बंगला खरीदा था और यह सौदा एक रियल एस्टेट ब्रोकर ने कराया था, लेकिन ब्रोकर ने अब खार पुलिस में कंगना की बहन रंगोली चंदेल और अन्य कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

कंगना ने कहा, 'यह सौदा करने वाली एजेंसी को मैंने पूरा भुगतान कर दिया। सौदे में उनकी दलाली का एक फीसदी भी मैं कई महीने पहले दे चुकी हूं। कथित व्यक्ति उन दलालों में से है जिन्होंने मुझे यह सौदा बताया था।'

ये भी पढ़ें: Big Boss 12: क्या एडल्ट स्टार डैनी डी और महिका शर्मा होंगे सबसे महंगे?

बॉलीवुड की 'क्वीन' ने कहा कि उन्हें और पैसे देने के लिए परेशान किया जा रहा है।

कंगना ने कहा, 'आर्थिक मामले देखने वाली मेरी टीम ने उससे कभी सीधे सौदा नहीं किया, लेकिन वह हमें 22 लाख रुपये और देने के लिए परेशान कर रहा है। वह दावा कर रहा है कि सौदे में दो फीसदी दलाली का सौदा हुआ था, जिसका सौदे से पहले या बाद में कोई जिक्र नहीं हुआ। इसलिए इसका कोई मतलब नहीं रह जाता। हमने पुलिस को भी बता दिया है। हमारे पास सभी सबूत हैं।'

ये भी पढ़ें: 5 दिन बाद सलमान को आई अटल जी की याद, हो गए ट्रोल

कंगना ने 3,075 वर्ग फीट क्षेत्रफल के बंगले के लिए 1.03 करोड़ का स्टांप शुल्क चुकाया था।

First Published: Wednesday, August 22, 2018 09:17 AM

RELATED TAG: Kangana Ranaut, Manikarnika,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो