logo-image

फुकरे रिटर्न्‍स का फर्स्‍ट लुक जारी, 8 दिसंबर को होगी रिलीज

साल 2013 में आई फिल्म फुकरे के सीक्‍वल का फर्स्‍ट लुक रिलीज डेट के साथ आ गया है।

Updated on: 18 Mar 2017, 08:19 AM

नई दिल्ली:

साल 2013 में आई फिल्म फुकरे के सीक्‍वल का फर्स्‍ट लुक रिलीज डेट के साथ आ गया है। एक्‍सेल एंटरटेनमेंट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जुगाड़ू लड़के आपकी जिंदगियों में फुकरापंती लाने के लिए 8 दिसंबर 2017 को बैक आ रहे हैं।’फुकरे रिटर्न्‍स के पोस्‍टर पर आठ अंकनुमा सांप बना हुआ है और साथ में दिसंबर अंकित है।

इस फिल्म के बारे में अभिनेता कै कै मेनन ने कहा है कि फुकरे रिटर्न्‍स अपने सीक्‍वल से बेहतर होगी और यकीनन दर्शकों को खूब मजा आएगा। इस फिल्‍म में ऋचा चढ्डा, जो इस फिल्‍म के कारण भोली पंजाबन के रूप में प्रख्‍यात हो चुकी हैं, पुलकित सम्राट, अली फैजल, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद महत्‍वपूर्ण रोल में नजर आएंगे।

फुकरे रिटर्न' में एक बार फिर से महिला गैंगस्टर की भूमिका निभाने जा रहीं ऋचा चड्ढा ने हाल ही में कहा था कि 'फुकरे रिटर्न' उसके पहले पार्ट 'फुकरे' के मुकाबले ज्याद बेहतर होगी।

और पढ़ें: थ्रिल और रोमांच से भरपूर 'नाम शबाना' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, देखें तापसी पन्नू का दमदार एक्शन

'फुकरे रिटर्न' की कहानी 'फुकरे' से बिलकुल अलग है। फिल्म के पहले भाग में गिटार बजाने वाले जफर की भूमिका निभाने वाले अली ने कहा, 'इस बार और भी ज्यादा रोमांच और एक्शन होगा। 'फुकरे रिटर्न' ज्यादा मजेदार और मनोरंजक होगी।'

 और पढ़ें: 'बाहुबली 2' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में इतने करोड़ दर्शक देख चुके हैं यह दमदार ट्रेलर