logo-image

सिंधी रीति रिवाज से संपन्न हुई दीपिका-रणवीर की शादी, देंखे PHOTOS

मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में रात 8 बजे पार्टी होगी. वहीं, बेंगलुरु में 21 नवंबर को होने वाली पार्टी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे.

Updated on: 16 Nov 2018, 10:47 AM

नई दिल्ली:

करीब 6 साल तक चले लंबे लव अफेयर के बाद अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति रीवाज से शादी कर ली. पिछले दो दिनों से हो रही इस शादी की तस्वीरें देखने के लिए लोग उतावले हैं. मीडिया को इस शादी से दूर रखा गया है. ऐसे में जो कुछ भी तस्वीरें आ रही वह जमकर वायरल हो रही है. सिंधी रीवाज से हो रही इस शादी में मेहमान डेस्टिनेशन तक पहुंचने के लिए वोट का सहारा लिया. रणवीर की तरफ से आए मेहमान वोट पर नाचते दिखाई पड़े. जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

इस शादी में दीपिका पादुकोण ने लाल रंग का साब्यसाची का डिजायनर लहंगा पहना तो रणवीर सिंह सब्यसाची के ही डिजायनर शेरवानी में दिखे. दीपिका ने लहंगे के साथ बिंदी, माथा पट्टी और जड़ाऊ लहंगा पहने दिखीं.

खबरों की मानें तो आज हो रहे इस शादी में रणवीर के पसंदीदा गानें बजे. रणवीर ने माई नेम इज लखन के साथ गोविंदा के हिट गानों पर डांस करते हुए ग्रेंड एंट्री ली.