logo-image

दिल थाम कर बैठिए 'मोगली की दुनिया' में नजर आएंगे ये बॉलीवुड स्टार्स

अभिषेक बच्चन इस फिल्म को लेकर काफी ख़ुश हैं. उन्होंने लिखा है कि जीवनभर जिस कहानी को इतना पसंद किया, उससे जुड़कर बेहद खुश हूं.

Updated on: 20 Nov 2018, 06:18 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नेटफ्लिक्स (Netflix) की 'मोगली : लेजेंड ऑफ द जंगल' (Mowgli : Legend of the Jungle) के हिंदी संस्करण के किरदारों को अपनी आवाज देंगे. नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को एक बयान में परियोजना के साथ शामिल भारतीय कलाकारों के नाम की घोषणा की. अभिषेक बघीरा की आवाज देंगे, करीना पायथन 'का' की प्यारी और मधुर आवाज बनेंगी. बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर भालू बालू को आवाज देंगे, जबकि धकधक गर्ल माधुरी निशा और जैकी श्रॉफ शेर खान को आवाज देंगे.

भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार रोहन चंद मोगली के रूप में नजर आएंगे. मैथ्यू राइज लॉकवुड और फ्रीडा पिंटो मेसुआ की भूमिका निभाते दिखेंगे. सर्किस द्वारा निर्देशित 'मोगली : लेजेंड ऑफ द जंगल' विश्व भर में 7 दिसंबर को दिखाई जाएगी.

बता दें कि अभिषेक बच्चन इस फिल्म को लेकर काफी ख़ुश हैं. उन्होंने लिखा है कि जीवनभर जिस कहानी को इतना पसंद किया, उससे जुड़कर बेहद ख़ुश हूं. मोगली को जीवित रखने के लिए वो हर कोशिश करता है. मोगली लीजेंड ऑफ़ द जंगल में बघीरा को देखिए.


बता दें कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में नजर आएगी, ये अगले साल रिलीज होगी. दोनों ही स्टार्स ने अस्सी और नब्बे के दशक कई हिट फ़िल्में दी है, जिनमें तेज़ाब, राम लखन, परिंदा और बेटा जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)