logo-image

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह शूटिंग पर देर से पहुंचे लेकिन फिर जो किया वह आपको हैरान कर देगा

पवन सिंह किसी वजह से उस दिन शूटिंग सेट पर नहीं पहुंच पाए जिसकी वजह से निर्माता को 3 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान हो गया

Updated on: 27 Apr 2017, 06:35 PM

नई दिल्ली:

फिल्मों के अभिनेता अपनी फिल्म के साथ ही अपने नखड़ों और लेट लतीफी के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि अभिनेता शूटिंग पर देर से पहुंचते हैं जिसका नुकसान फिल्म के निर्माता-निर्देशक को उठाना पड़ता है।

लेकिन एक ऐसे ही मामले में भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार गायक और अभिनेता पवन शर्मा ने दरियादिली की मिशाल पेश की है। शूटिंग पर नहीं पहुंच पाने की वजह से निर्माता को जो आर्थिक नुकसान हुआ वो सारा पैसा पवन सिंह ने शूटिंग पर एक घंटे पहले पहुंच कर निर्देशक के हाथ में दे दिए।

दरअसल निर्माता निर्देशक विनोद शर्मा की फिल्म तबादला के लिए एक गाने की शूटिंग मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में होनी थी जिसके लिए निर्माता ने 70 डांसरों के साथ पूरी तैयारी कर रखी थी।

पवन सिंह किसी वजह से उस दिन शूटिंग सेट पर नहीं पहुंच पाए जिसकी वजह से निर्माता को 3 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान हो गया। अगले दिन पवन सिंह ना सिर्फ शूटिंग टाइम से 1 घंटे पहले स्टूडियो पहुंचे बल्कि शूटिंग से पहले निर्माता-निर्देशक के हाथ में 3 लाख 32 हजार रुपये भी पकड़ा दिए जिससे नुकसान की भरपाई हो सके। इसके बाद पवन सिंह ने गाने की शूटिंग पूरी।

ये भी पढ़ें: 'नूर'​ मूवी रिव्यू: सोनाक्षी सिन्हा जर्नलिस्ट की भूमिका में दिखीं बेनूर

पवन सिंह के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है। ऐसा भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार हुआ है कि शूटिंग में टाइम से नहीं पहुंच पाने पर हुए नुकसान की भरपाई किसी एक्टर ने अपने जेब से की है।

ये भी पढ़ें: 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' मूवी रिव्‍यू: मनोरंजन के नाम पर अत्याचार