आयुष्मान खुराना ने प्लास्टिक प्रदूषण के खिलाफ उठाई आवाज, 'टिक टैक प्लास्टिक' गाने से फैलाएंगे जागरुकता

आयुष्मान ने कहा, 'अपने बच्चों और भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक सुरक्षित और पर्यावरण के लिहाज से स्वस्थ ग्रह छोड़कर जाने के लिए हम सभी को अपना योगदान देने की जरूरत है।

  |   Updated On : May 27, 2018 08:40 AM
अभिनेताआयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)

अभिनेताआयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)

मुंबई:  

अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना ने प्लास्टिक के उपयोग के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने के लिए संयुक्त राष्ट्र के समन्वय में एनजीओ भामला फाउंडेशन के लिए 'टिक टैक प्लास्टिक' नामक एक गाना गाया है।

आयुष्मान ने कहा, 'अपने बच्चों और भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक सुरक्षित और पर्यावरण के लिहाज से स्वस्थ ग्रह छोड़कर जाने के लिए हम सभी को अपना योगदान देने की जरूरत है। जिस दुनिया में हम रहते हैं, उसमें प्लास्टिक के उपयोग के कारण पारिस्थितिकी तंत्र को व्यापक नुकसान पहुंचा है।'

अभिनेता ने कहा, 'हमें प्लास्टिक प्रदूषण के नकारात्मक प्रभाव को दूर करने के लिए इसके बारे में सक्रिय रूप बात करनी होगी और इस मुद्दे पर जागरुकता फैलाने के लिए आवाज उठानी होगी यह हमारा दायित्व है।'

उन्होंने सोनू निगम और शान के साथ प्लास्टिक पर्यावरण को लेकर सामाजिक बदलाव लाने की दिशा में यह गाना गाया।

वह श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म 'शूट द पियानो प्लेयर' में दिखाई देंगे। फिल्म में राधिका आप्टे और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

और पढ़ें: शूजित सरकार की फिल्म 'उधम सिंह' से वापसी करेंगे इरफान खान

First Published: Sunday, May 27, 2018 08:25 AM

RELATED TAG: Ayushmann Khurrana, Plastic Pollution, Pollution, Plastic,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो