आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का पोस्टर हुआ आउट

आयुष्मान खुराना और भूमि पेंडेकर की जोड़ी एक बार फिर आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है।

News State Bureau  |   Updated On : August 02, 2017 01:56 PM
भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना (इंस्टाग्राम फोटो)

भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना (इंस्टाग्राम फोटो)

नई दिल्ली :  

आयुष्मान खुराना और भूमि पेंडेकर की जोड़ी एक बार फिर आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म प्रमोशन में जुटे आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'सुगंधा आज तो सोने दो, ट्रेलर कल आ रहा है।'

पोस्टर में भूमि ताजमहल के सामने बैठी हुई हैं और आयुष्मान उनकी गोद में सर रख कर लेटे हुए है। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शुभ मंगल सावधान 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

और पढ़ें: बाहुबली एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन ने मनचले को-एक्टर को सिखाया सबक, जड़ा थप्पड़

आयुष्मान खुराना और भूमि पडनेकर की जोड़ी को 'दम लगा के हईशा' में काफी सराहा गया। अब एक बार फिर ये जोड़ी दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। आनंद एल राय की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का हिंदी रीमेक है।

आयुष्मान और कृति जल्द 'बरेली की बर्फी' में नजर आएंगे। दोनों सितारे फिल्म की जबरदस्त प्रमोशन में जुटे हुए है। वहीं भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार के साथ स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नजर आएंगी।

और पढ़ें: 'जब हैरी मेट सेजल' की चुलबुली एक्ट्रेस अनुष्का को पंसद हैं चुनौतीपूर्ण किरदार

First Published: Tuesday, August 01, 2017 10:58 AM

RELATED TAG: Ayushmann Khurrana, Bhumi Pednekar, Shubh Mangal Saavdhan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो