logo-image

क्या सरोगेट मदर बनेगी ऐश्वर्या राय बच्चन, 'जैस्मीन' का पोस्टर आउट!

'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी कातिल अदाओं से दर्शकों के दिल पर उतरने वाली ऐश्नर्या राय जल्द ही सरोगेट मां की भूमिका में भी नजर आ सकती है।

Updated on: 09 Jan 2018, 10:02 PM

मुंबई:

'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी कातिल अदाओं से दर्शकों के दिल पर उतरने वाली ऐश्नर्या राय जल्द ही सरोगेट मां की भूमिका में भी नजर आ सकती है।

खबर है कि 'फन्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त ऐश्वर्या राय को श्री नारायण सिंह की फिल्म 'जैस्मीन' में सरोगेट मां की भूमिका का ऑफर मिला है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उन्होंने फिल्म साइन कर ली है।

गुजरात और पुष्कर की सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में एक सरोगेट मां का बच्चे को जन्म के बाद उससे जुड़ाव हो जाता है। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक ये रोल ऐश्वर्या को ऑफर किया गया है। खबरों की माने तो इस रोल के लिए पहले अनुष्का शर्मा का नाम सोचा जा रहा था।

श्री नारायण सिंह ने फिल्म के बारे में कहा कि यह फिल्म एक मां की कहानी है, जो शादी के बाद अपने बच्चे को जन्म देने की बजाए सरोगेट मां बनने का फैसला लेती है। वह एक जरूरतमंद घर के लिए सरोगेसी से बच्चे को जन्म देती है, लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है जब मां को उस बच्चे से लगाव हो जाता है और वह उसे पाने की जिद करने लगती है। 

फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है। पोस्टर में प्रेगनेंट लेडी के हाथ से हार्ट बना हुआ दिखाई दे रहा है. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। 

जैकी भगनानी और प्रेरणा अरोड़ा इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर है। अरोड़ा का कहना है कि- इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या हमारी पहली पसंद हैं लेकिन वो फिल्म करेंगी या नहीं यह सब उनकी डेट्स पर निर्भर करेगा। अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

वहीं ऐश्वर्या के साल 1961 में बनी नरगिस दत्त की थ्रिलर फिल्म 'रात और दिन' के रिमेक का हिस्सा होने की भी खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 करोड़ की मांग की है। औरनिर्माता निर्देशक ने उनकी इस मांग को स्वीकार भी कर लिया है। 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' 27 अप्रैल को होगी रिलीज