logo-image

'कलंक' का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, हाथों में तलवार लिए दिखे आदित्य रॉय कपूर

करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

Updated on: 07 Mar 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कलंक इस साल 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है. अब जबकि फिल्म रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है फिल्म के मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर के लुक से पर्दा उठा दिया है. कलंक के इस पोस्टर्स में आदित्य रॉय कपूर के एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने हाथों में तलवार पकड़ी हुई है.

बता दें कि कलंक का ये दूसरा पोस्टर है. फिल्म में आदित्य, देव चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं. करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. कलंक 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है.

इस फिल्म के अलावा आदित्य, मलंग में भी नजर आएंगे. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुनाल खेमू की जोड़ी से सजी होगी. फिल्म का नाम 'मलंग' होगा. रिवेंज ड्रामा इस फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग करेंगे. ये पहली बार है जब ये सभी स्टार्स एकसाथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. मलंग साल 2020 में रिलीज होगी.