काजल के इश्क में गिरफ्तार हुए खेसारी लाल यादव, कहा- बड़ा मुश्किल है जीना

खेसारी और काजल के सॉन्ग 'सनम एक दूजे के बिना' को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और इस गाने में उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है.

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 03:15 PM

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है. हाल ही दोनों की भोजपुरी फिल्म नागदेव रिलीज हुई है जिसमें काजल और खेसारी की केमिस्ट्री देखने लायक है. फिल्म नागदेव का गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं सनम एक दूजे के बिना. इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचाया हुआ है. इस गाने में दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स नाग और नागिन के रोल में दिखाई दे रहे हैं.

खेसारी और काजल के सॉन्ग 'सनम एक दूजे के बिना' को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और इस गाने में उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. गाने के लिरिक्स आजाद सिंह और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने को 7 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 

फिल्म नागदेव में काजल को एक नाग से प्यार हो जाता है. खेसारी के अलावा इस फिल्म में आकांक्षा अवस्थी, संजय पांडेसमर्थ चतुर्वेदी ,विवेक सिंह ,और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. इस भोजपुरी फिल्म 'नागदेव' को देव पांडेय ने डायरेक्ट किया है.

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है. दोनों की इस हिट जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. नागदेव से पहले काजल और खेसारी की जोड़ी संघर्ष में नजर आई थी.

First Published: Friday, December 07, 2018 03:11 PM

RELATED TAG: Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Dance, Sanam Ek Duje Ke Bina,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो