30 सितंबर को लॉन्च होगी स्कोडा (Skoda) की कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout)

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 27, 2019 12:14:08 PM
स्कोडा (Skoda) कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) - फाइल फोटो

स्कोडा (Skoda) कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) - फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कार लवर्स के लिए मार्केट में स्कोडा (Skoda) अपनी शानदार SUV Kodiaq के नए वैरिएंट स्काउट (Scout) को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस वैरिएंट को भारत में 30 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि स्काउट (Scout) SUV बेहतरीन रग्ड लुक और एडिशनल फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकती है. गौरतलब है कि फिलहाल कोडिएक (Kodiaq) के मार्केट में दो वैरिएंट (स्टाइल और एलएंडके) में मौजूद है. इन दोनों ही वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत क्रमश: 35.37 लाख रुपये और 36.79 लाख रुपये रखी गई है.

यह भी पढ़ें: अब ये लोग इस तारीख तक भर पाएंगे इनकम टैक्स रिटर्न (ITR), CBDT ने लिया बड़ा फैसला

भारत में 36.79 लाख रुपये से अधिक हो सकती है कोडिएक स्काउट की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कोडा ने हाल ही में कॉर्पोरेट एडिशन भी लॉन्च किया है जो कि स्टाइल वैरिएंट से करीब 2.37 लाख रुपये सस्ती है. बता दें कि विदेशी मार्केट में एलएंडके वैरिएंट से कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) कीमत अधिक है. ऐसे में भारत में कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) की कीमत 36.79 लाख रुपये से अधिक हो सकती है. हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इसकी कीमतों और अन्य जानकारियां साझा नहीं की गई हैं. गौरतलब है कि भारत में स्काउट टैग सबसे पहले Fabia Scout के रूप में आया था.

यह भी पढ़ें: दिवाली (Diwali) में सोने (Gold) का भाव कुछ ऐसे लेगा करवट, खरीदारी से पहले पढ़ लें ये जरूरी खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोडिएक स्काउट (Kodiaq Scout) का ग्राउंड क्लीयरेंस 194mm हो सकता है. यह रेग्लुलर वैरिएंट के मुकाबले 6mm अधिक है. कोडिएक स्काउट 2.0 लीटर TDI इंजन के साथ लॉन्च हो सकती है. कोडिएक स्काउट में ड्राइव मोड्स, ऐंड्रॉयड ऑटो, पैनोरैमिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रमेंट डिस्प्ले और ऐपल कारप्ले के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होने की संभावना है.

First Published: Sep 27, 2019 11:50:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो