BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जानें क्‍यों कहा, ऐसे तो बंद हो जाएगा मेरा धंधा

News State Bureau  |   Updated On : August 18, 2019 03:23:55 PM
आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा

नई दिल्‍ली:  

ऑटो सेक्‍टर के उद्यमी और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra And Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा 15 अगस्‍त के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. उनका एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट को 24 हजार लाइक मिल चुके हैं. आनंद महिंद्रा से उनके एक प्रशंसक ने अचानक तोहफे में एसयूवी मांग ली. इसके बाद आनंद ने जो जवाब दिया वह वायरल हो गया.

यह भी पढ़ेंः स्‍कार्पियो, XUV300, TUV300 और KUV100 पर भारी छूट दे रहा महिंद्रा, पढ़ें पूरी खबर

विपुल नाम के सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर महिंद्रा को लिखा- सर, मैं आपका बड़ा फैन हूं. क्या मेरे जन्मदिन पर आप मुझे महिंद्रा थार गिफ्ट कर सकते हैं.


इस पर महिंद्रा ने जवाब दिया, ‘आपके भरोसे को पूरे नंबर देता हूं, लेकिन दुर्भाग्यवश मैं हां नहीं कह सकता. ऐसे तो मेरा धंधा बंद हो जाएगा!’ महिंद्रा ने विपुल के लिए एक खास शब्द चस्पा इस्तेमाल किया.

बता दें इससे पहले स्‍वतंत्रता दिवस पर आनंन महिंद्रा ने एक सब्‍जीवाले की तस्‍वीर ट्वीट कर लिखा था कि जैसे-जैसे दिन करीब आता है, यह वह छवि है जो मेरे दिमाग में सबसे मजबूती से बनी रहेगी. एक विनम्र सब्जी विक्रेता द्वारा प्रदर्शित राष्ट्रीय प्रतिबद्धता और विश्वास. सबसे सस्ता प्रतीक बनाने के लिए, लेकिन सबसे शक्तिशाली वाक्पटुता. जय हिन्द

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट की ऐसी तस्वीर, देखते ही देखते मिल गए 19,000 लोगों की लाइक

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर पत्नी व उपयोगकर्ताओं को ऊहापोह में डाल दिया. आनंद महिंद्रा ने पत्नी द्वारा खाना बनाने में मदद मांगे जाने पर एक चपाती आयरन करते हुए एक व्यक्ति की तस्वीर पोस्ट की और इसके जरिए पत्नी को समझाने की कोशिश की कि खाना बनाने के काम के लिए वह फिट व्यक्ति नहीं हैं.

यह भी पढ़ेंः क्रिकेट प्रशंसक 'दादी मां' को मिला आनंद महिंद्रा का साथ, उठाएंगे मैच के टिकट का खर्च

महिंद्रा ने पोस्ट किया, 'सप्ताहांत में बारिश हो रही थी और हम घर पर ही थे. मेरी पत्नी ने मुझसे अच्छा खाना बनाने में मदद मांगी. मैंने उसे यह तस्वीर भेजी और कहा कि मैं इस तरह काम करता हूं और मैंने पूछा कि अगर आपको मेरा ऐसा कौशल मंजूर हो, तो आपकी मदद करूंगा.'

First Published: Aug 18, 2019 03:17:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो