logo-image

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर बजरंगबली की जमकर बरसने वाली है कृपा, कहीं ये आपकी राशि तो नहीं?

Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल क्या है, आज भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ देने वाली है और मंगलवार के किस उपाय से आपको लाभ होगा आइए जानते हैं.

Updated on: 22 Jan 2024, 11:57 PM

नई दिल्ली :

Aaj Ka Rashifal: आज 23 जनवरी 2024 और मंगलवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. अगर राशि अनुसार आप कुछ उपाय करते हैं तो भाग्य मीटर पर आपकी किस्मत और तेजी से आपका साथ देने लगती है. भगवान के आशीर्वाद से अगर आप दिन शुरू करेंगे तो ये अच्छा ही बीतेगा. मेष राशि से लेकर मीन राशि के लोगों के लिए पर्सनल और प्रोफेशनल स्तर पर दिन की शुरुआत से अंत तक क्या होगा ये सारी जानकारी ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. आज का राशिफल क्या है और  सोमवार के किन उपायों से आपकी किसम्त के सितारे आपका साथ देने लगेंगे ये सब जानिए. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

1. मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. बिजनेस में लाभ मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. हनुमान जी की पूजा करें. 

2. वृष राशि

वृष राशि वाले जातकों के लिए दिन शानदार रहने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. जरूरतमंद की मदद करें. 

3. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशहाल रहने वाला है. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दाम्पत्य जीवन में चल रही परेशानी दूर होगी. गाय को हरा चारा खिलाएं. 

4. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. लवमेट कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. हनुमान जी के मंत्रों का जाप करें. 

5. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. सेहत में सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. 

6. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है. वाद-विवाद से दूर रहें. किसी से भी बहस करने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. आपसे मिलने आपका कोई मित्र आ सकता है. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. 

7. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. आर्थिक लाभ मिलने वाला है. बिजनेस में मुनाफा मिलेगा.  विधिपूर्वक हनुमान जी की पूजा करें. 

8. वृश्चिक राशि

आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. आज आपको बाहर का खाने से बचना चाहिए. सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकता है. कार्यस्थल पर वाद-विवाद न करें. दान-पुण्य करें. 

9. धनु राशि

धुन राशि वाले जातकों को लाभ मिलेगा. कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कई दिनों से अटका हुआ कार्य आज पूरा हो जाएगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा.  हनुमान चालिसा का पाठ करें. 

10. मकर राशि

मकर राशि वाल जातकों के लिए दिन शानदार रहने वाला है. सेहत में सुधार होगा. कार्यस्थल पर काम की तारीफ होगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. हनुमान जी की पूजा-अर्चना करें.

11. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातको के लिए दिन अच्छा साबित होगा. कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. घर के मंदिर में दीये जलाएं. 

12. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन शानदार रहने वाला है. सेहत बेहतर रहेगा. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. हनुमान चालीसा का पाठ करें.