logo-image

Viral Video : युवक ने बनाया खोपड़ी वाला पिज्जा, देख लोग बोले- अरे बाबा ये क्या किया?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक खोपड़ी से पिज्जा बना रहा है. क्या आप विश्वास कर सकते हैं, स्कल पिज्जा..

Updated on: 18 Jun 2023, 04:06 PM

नई दिल्ली:

क्या आप पिज्जा प्रेमी हैं? अगर हां, तो यह खबर आपके लिए खास है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक स्कल पिज्जा बनाने का दावा कर रहा है. यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगा होगा, लेकिन युवक सबके सामने स्कल पिज्जा बना रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद मैं एक पल के लिए हैरान रह गया कि कोई खोपड़ी वाला पिज्जा कैसे बना सकता है? बिना समय बर्बाद किए हम आपको युवक का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें युवक सभी को स्कल पिज्जा बनाकर खिला रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- कीड़ों ने अमेरिका के इस शहर पर किया कब्जा, लोगों को बनाया घर में बंधक!

लीजिए खाइए खोपड़ी वाला पिज्जा
सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक खोपड़ी के सांचे में पिज्जा बनाने की सारी सामग्री डाल रहा है. युवक पिज्जा को कुछ देर के लिए ओवन में हिट करता है. इसके बाद वह लोगों के सामने पिज्जा पेश करता है. अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको खोपड़ी वाला पिज्जा नजर आएगा. यह खोपड़ी जैसा दिखता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Themealcrackers / Ahmedabad (@themealcrackers)

लोगों ने युवक को किया ट्रोल
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह इस धरती की सबसे खतरनाक चीज है. एक यूजर ने लिखा कि लोग खोपड़ी को मुंह से खा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बकवास खाने की जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि ये देखकर मुंह में पानी आ गया है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि खोपड़ी वाला पिज्जा अब देखना बाकी था. एक यूजर ने लिखा कि खोपड़ी वाला पिज्जा खाएंगे.