logo-image

युवक ने अचार से बनाई कंगना रनौत की शानदार तस्वीर, देख लोगों ने कहा- ये खट्टी फोटो है

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 20 Dec 2023, 12:40 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं. कई वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आपने कंगना को इस रूप में पहले कभी नहीं देखा है. दरअसल, बॉलीवुड की धड़क गर्ल और क्वीन कंगना की फोटो का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मुंह में पानी आ रहा है. तो आइये देखते हैं ये वायरल वीडियो.

क्या देखा है अचार वाली कंगना?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक हाथ में अचार का डिब्बा लिए हुए है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह खाना खाने जा रहा है लेकिन यहां युवक ने सभी को हैरान कर दिया. युवक हाथ में पकड़े अचार के डिब्बे से अचार निकालकर फोटो बनाने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी कलाकारी से कंगना रनौत की तस्वीर बनाता है. इसमें कोई शक नहीं है कि युवक अद्भुत तस्वीरें बनाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक अचार के साथ वाकई कमाल की फोटो बनाता है. युवक की कलाकारी देखकर हर कोई हैरान है.

ये भी पढ़ें- जब घर में घुसी मॉनिटर छिपकली, मच गया हड़कंप, सामने आया वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक आर्टिस्ट और इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई, तुम्हारी मां खाने की हर चीज उनसे छिपाकर रखती होंगी. एक यूजर ने लिखा कि अरे इन्होंने कंगना दीदी को अचार वाली कंगना कैसे बना दिया. एक यूजर ने लिखा कि कंगना मैम का ये अचारी लुक देखकर अच्छा लगा. एक यूजर ने लिखा कि ये कंगना मैडम बहुत खूबसूरत लग रही है.

एक यूजर ने लिखा, वाह दीदी, फोटो तो कमाल की बनी है. एक यूजर ने लिखा कि भाई कंगना मैम की अगली फिल्म बनाना अचारी कंगना की फिल्म होनी चाहिए. वीडियो पर कई यूजर्स के मजेदार रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई क्यों आचार को बर्बाद कर रहे हो, किसी को खाने को दे देते. एक यूजर ने लिखा कि आजकल वायरल होने के लिए कुछ भी किया जा सकता है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Artist Shintu Mourya (@artist_shintu_mourya)