logo-image

युवक ने पानी के अंदर किया गरबा डांस, लोगों ने पूछा- ऐसा कैसे किया?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 21 Oct 2023, 07:43 PM

नई दिल्ली:

देश भर में नवरात्रि पूजा धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि आखिर ये क्या वाकई में कोई इंसान ऐसा कर सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. दरअसल, एक युवक ने पानी के अंदर गरबा डांस किया है. युवक का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

युवक ने पानी के अंदर किया गरबा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पारंपरिक पोशाक पहनते हुए युवक नजर आ रहा है, जिसमें काले चश्मे के साथ 'केडियू' और 'कफनी पायजामा' शामिल है. उसके पीछे, कई ड्रम उनके प्रदर्शन को लयबद्ध पृष्ठभूमि प्रदान करते हैं. युवक ने फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के गाने 'राधे राधे' पर डांस किया, जिसे मूल रूप से आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा ने प्रस्तुत किया था, जबकि मीत ब्रदर्स के फीट अमित गुप्ता ने अपनी आवाज दी थी. वायरल वीडियो में दिखाया गया अंडरवाटर डांस आश्चर्यजनक है, जिसमें जयदीप संगीत के साथ तालमेल बिठाते हुए प्रत्येक चरण को शानदार ढंग से किया है.

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव ने ट्वीट कर BOAT के मालिक अमन गुप्ता पर बोला हमला, जानें क्या है पूरा मामला?

डांस देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दरअसल पानी के अंदर डांस करना कोई आम काम नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपने अपनी संस्कृति को एक अलग पहचान दी है. वीडियो पर कई यूजर्स युवक के डांस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने भी कोशिश की थी लेकिन ये करना इतना आसान नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा, वाह भाई आपने तो मेरा दिल जीत लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hydroman (@hydroman_333)