logo-image

हाथ से बदलता गियर...युवक ने बाइक को बनाई कार, देखें वीडियो

एक बाइक का वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस बाइक का वीडियो देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे.

Updated on: 19 Apr 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद एक पल के लिए हैरानी होती है. कई बार तो ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद कहेंगे कि वाकई में कमाल का वीडियो है. दरअसल, एक बाइक का वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि क्या वाकई में इस तरह से बाइक को डिजाइन किया जा सकता है.

ये बाइक नहीं कार है? 

बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अगर आप बाइक को देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें कार की तरह स्टीयरिंग दी गई है. साथ ही गियर भी नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस तरह से बाइक को बनाया गया है वह वाकई काबिले तारीफ है. अगर आप इस बाइक को चला रहे हैं तो आप पैरों से नहीं बल्कि हाथों से गियर बदल सकते हैं. इस बाइक को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लगी हुई है. आप बाइक पर सिद्दू मूसेवाला की फोटो भी देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Vande Bharat की आड़ में छिपती जाती है भारतीय रेलवे की असली सच्चाई, देखिए ये खतरनाक VIDEO

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई सिद्दू मूसेवाला के बहुत बड़े फैन हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम क्या देख रहे हैं, इसने तो बाइक को कार बना दिया है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा आपने तो बाइक को कार बना दिया. वीडियो पर कई लोगों ने बाइकर की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि अब बाइक को कार की तरह चला सकेंगे. एक यूजर ने लिखा कि ये अपने आप में शानदार बाइक है. इस युवक भारत का रत्न देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- यूपी का अनोखा सरकारी स्कूल बना ब्यूटी पार्लर, क्लास के बीच चलता है मैडम का फेशियल मसाज, देखें वीडियो