logo-image
लोकसभा चुनाव

Urfi Javed Magical Dress: उर्फी जावेद की ड्रेस से लाइव इवेंट में हुआ ऐसा जादू, फैंस हुए इम्प्रैस

सोशल मीडिया पर यूजर्स पहली बार उर्फी जावेद की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. यहां तक कि लोगों ने मेट गाला से उर्फी जावेद को बुलाने की डिमांड कर दी है.

Updated on: 03 May 2024, 08:41 AM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Magical Dress: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने स्टाइल से फैन्स को इंप्रेस कर रही हैं. एक्ट्रेस के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें उर्फी जावेद को एक मैजिकल ड्रेस पहने देखा जा सकता है. नेटिज़न्स ने उर्फी जावेद की तारीफों से कमेंट बॉक्स भर दिया है. ऐसा पहली बार है जब हर कोई उर्फी के फैशन सेंस की तारीफ कर रहा है. लोग उनको मेट गाला में जाने की सलाह दे रहे हैं. इस बार उर्फी को ट्रोल नहीं किया जा रहा बल्कि लोग उनको इंटरनेशनल फैशन स्टार बता रहे हैं. इसकी वजह उर्फी जावेद की नई मैजिकल ड्रेस है. 

उर्फी का अतरंगी लुक
हाल में उर्फी जावेद एक इवेंट में स्पॉट हुई थीं. पैपराजी ने दीवा ने कैप्चर किया. यहां उर्फी एक अतरंगी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं. उर्फी ने एक लॉन्ग ऑफ शोल्डर गाउन पहना था जिसपर ग्रीन कलर की पत्तियां और फूल लगे थे. इस लुक को दीवा ने हाई बन और हैवी पार्टी मेकअप से कंप्लीट किया था. गले में एक चेन और सुर्ख रेड लिपस्टिक लगाए उर्फी बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ड्रेस में उर्फी ने किया लाइव जादू
जैसी ही उर्फी रेड कार्पेट पर आती हैं वो पैपराजी से पूछती हैं कि क्या आप लोग जादू देखेंगे. आपको इंतजार करना होगा मैजिक के लिए तैयार हो जाइए.." फिर उर्फी ताली बजाती हैं और उनकी ड्रेस पर लगी तितलियां उड़ने लगती हैं. पैपराजी भी इस मैजिक को देख हैरान रह जाते हैं. उर्फी की ड्रेस के ग्रीन फ्लॉवर भी खिलने लगते हैं.  

सोशल मीडिया यूजर्स ने की वाहवाही
उर्फी जावेद की इस ड्रेस पर उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं. नेटिजन्स ने उर्फी जावेद को स्टनर और इंटरनेशनल फैशन स्टार तक कह दिया है. यहां तक कि सेलिब्रिटी ओरी ने भी उर्फी की तारीफ की है. अधिकतर यूजर्स ने उर्फी की ड्रेस को मैजिडकल ड्रेस कहा और मेट गाला से उर्फी जावेद को बुलाने की डिमांड तक कर डाली.