logo-image

दुनिया में सबसे ज्यादा फोन यूज करने वाली महिला का चल गया पता, देखिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 17 Oct 2023, 07:54 PM

नई दिल्ली:

हममें से कई लोग ऐसे हैं जो सुबह सबसे पहले अपना फोन खोजते हैं. सुबह की पहली नजर फोन से शुरू होती है. फोन ने हम सभी की जिंदगी में इतनी जगह बना ली है कि हम हर समय फोन पर ही व्यस्त रहते हैं. जब हम खाना खाते हैं तो हम अपने फोन का इस्तेमाल करते हैं, सोने से पहले कई घंटों तक हम अपने फोन का इस्तेमाल करते हैं, जब हम सड़क, बस या मेट्रो में यात्रा करते हैं तो हम अपने फोन यूज करते हैं. दुनिया के लगभग लोग फोन के शिकार हो चुके हैं, जिसे हम अंग्रेजी में 'एडिक्टेड' कहते हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- सिर्फ 2 लाख रुपये में मिल रही है BMW CAR, देख लोग बोले- जल्दी से खरीद लो ऑफर है!

महिला इतनी खो जाती है

'एडिक्टेड' का मतलब पागलपन जिसके बिना नहीं रहा नहीं जा सकता है. हम आपको एक ऐसी ही 'फोन एडिक्टेड' महिला का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो अपने फोन में इतनी खोई रहती है कि उसे पता ही नहीं चलता कि वह क्या कर रही है. इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक्सीलेटर पर खड़ी है, वह ऊपर जाने के लिए एक्सीलेटर का इस्तेमाल कर रही है. लेकिन यहां देखा जा सकता है कि एक्सीलेटर काम नहीं कर रहा है और महिला इस बात से पूरी तरह अंजान है. महिला फोन पर कुछ देख रही है लेकिन उसे पता ही एक्सीलेटर तो बंद है. 

कई लोगों ने महिला के फोन एडिक्टेड पर सवाल उठाए

महिला को इस बात का एहसास भी नहीं हो पा रहा है कि लोग उसके पास से गुजर रहे हैं. इसके बाद महिला ध्यान नहीं दे रही है. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा कि हमने ऐसे कई लोगों को अपनी जान गंवाते देखा है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के साथ ही हादसे होते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने महिला की लत पर सवाल उठाए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LADbible (@ladbible)