logo-image

एक हाथ से बुलेट चलाते हुए महिला ने किया डांडिया स्टंट, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 19 Oct 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली:

आज नवरात्रि का पांचवां दिन है, पूरा देश नवरात्रि पूजा में लगा हुआ है. वहीं, गुजरात से भी गरबा और डांडियां के वीडियो सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि गरबा और डांडिया गुजरात की संस्कृति का हिस्सा हैं. हर साल नवरात्रि के दौरान पूरे गुजरात में गरबा और डांडिया की धूम देखने को मिलती है. इस साल भी यह धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दौरान गुजरात से डांडिया नाइट्स के कुछ वीडियो सामने आ रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाले हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- कुत्ते ने 10वीं मंजिल से लगाई छलांग, देख लोग बोले- मरना तो तय था...लेकिन ये क्या हुआ?

बुलेट पर डांडिया स्टंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बुलेट पर नजर आ रही है. महिला एक हाथ से बाइक चलाती दिख रही है. महिला अपने दूसरे हाथ में डांडिया स्टीक पकड़े नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला डांडिया स्टंट कर रही है. वाकई बहुत बढ़िया स्टंट है. इस वीडियो को देखने के बाद आप बिल्कुल भी ऐसा करने की कोशिश नहीं करेंगे क्योंकि महिला को इस स्टंट के लिए बाकायदा ट्रेनिंग दी गई होगी इसलिए वह इसे आसानी से कर रही है. ये वीडियो गुजरात के राजकोट का है.

एक्स यूजर्स ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अद्भुत, हर जगह हिंदू महिलाओं को तलवार चलाना सीखना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ एक मोटरसाइकिल नहीं बल्कि 350 सीसी की बुलेट है. एक यूजर ने लिखा कि हर महिला को ये वीडियो देखना चाहिए और खुद को बिल्कुल ताकतवर बनाना चाहिए.