logo-image

स्टेशन पर डांस कर रही थी महिला...आगे जो हुआ, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Apr 2024, 07:18 PM

नई दिल्ली:

जब तक आप सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ अलग नहीं करते, तब तक आप सोशल मीडिया पर स्टार नहीं बन सकते हैं. हां, आप इसे पढ़ा है. अगर आप भी वायरल होना चाहते हैं तो आपको कुछ अलग करना होगा. जैसा कि आपने देखा होगा, स्टेशन, सड़क और बस स्टॉप पर युवा नाचते हुए पाए जाते हैं. ये सभी सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला को डांस नहीं करने देता है युवक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला स्टेशन पर डांस कर रही है. आप देख सकते हैं कि वह एक डांस वीडियो बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बारे में उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही वह डांस करना शुरू करती हैं, उसी वक्त एक ट्रेन जा रही होती है. ट्रेन से एक युवक उसके सिर पर हाथ मारता है। जैसे ही युवक महिला पर वार करता है तो वह डर जाती है और युवक को गालियां देने लगती है. ये वीडियो मुंबई के मलाड का है. 

ये भी पढे़ं- दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में वायरल होने के लिए कोई कुछ भी कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बेचारी लड़की इस उम्मीद से डांस कर रही थी कि उसका वीडियो हिट होगा लेकिन किसी ने युवक ने बर्बाद कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई शानदार वीडियो है. इन लोगों ने जनता को परेशान कर रखा है. एक यूजर ने लिखा कि एक नई बीमारी शुरू हो गई है, जिसमें देखा जा रहा है कि कोई सड़क पर डांस कर रहा है तो कोई स्टेशन पर.

ये भी पढ़ें- आएं...! मोबाइल की दुकान पर ये सांड क्या कर रहा है? Funny Video देख उड़ जाएंगे होश...