logo-image

जब Russian girl ने बर्फीले पहाड़ों में बिकिनी पहन लगा दी आग लगा, देखें वीडियो

सभी 10 टीमें अपने सभी प्लान का फाइनल ड्राफ्ट बनाने में जुटी हुई हैं. नए साल की शुरुआत के साथ ही 2024 में आईपीएल का आयोजन किया जाएगा.

Updated on: 09 Feb 2024, 04:25 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी एक पल के लिए चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक रशियन लड़की अपनी अजीबोगरीब हरकतों से लोगों को दीवाना बना रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या आप भी खाते हैं ब्रेड...देख लीजिए फिर ये वायरल वीडियो

बर्फ के ऊपर नंगे पैर चल रही है युवती

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रशियन लड़की शॉर्ट बिकिनी में नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरा इलाका बर्फ से ढका हुआ है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां का तापमान माइनस में है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ऐसे चल रही है जैसे उसे बिल्कुल भी ठंड नहीं लग रही हो. लड़की बर्फ की चादर पर बड़े आराम से चल रही है. इसमे सबसे हैरान करने वाली बात है कि लड़की बर्फ पर नंगे पैर चल भी रही है. लड़की आगे चलकर बर्फीले पानी में एंट्री कर जाती है. वाकई लड़की का वीडियो दिल दहला देने वाला है. 

ये भी पढ़ें- जब युवक ने लगाई आग तो बुझाने के लिए कौए करने लगा ये काम, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि रशियन गर्ल को नहीं सर्दी लगती है. एक यूजर ने लिखा कि ये सर्दी की महारानी है, इनके ही इशारों पर सर्दी की शुरूआत होती है तो इन्हें भला सर्दी कैसे लग जाती है. एक यूजर ने लिखा कि रशियन गर्ल काफी बहादूर होती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाह दिल को सुकूने देने वाला है ये वीडियो है. दीदी को कैसे नहीं सर्दी लग रही है काफी हैरान करने वाला है.