logo-image

बंगाल में चीरहरण! महिलाओं के कपड़े उतारे... चप्पलों से पीटा... वीडियो हो गया Viral

पश्चिम बंगाल से परेशान करने वाली तस्वीरें आई हैं, जहां से एक हालिया वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर चप्पलों से पीटा जा रहा है...

Updated on: 22 Jul 2023, 07:37 PM

नई दिल्ली:

खौफनाक... दर्दनाक... शर्मनाक! ये तीन शब्द बयां कर रहे हैं पश्चिम बंगाल की हैवानियत भरी कहानी. इस रोज इंटरनेट पर पश्चिम बंगाल के मालदा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भीड़ है, शोर-गुल है और इस बीच सुनाई दे रही है दबी-दबी चीखों की दर्दभरी आवाज. ये चीखें हैं उन दो महिलाओं की, जो इस प्रचंड भीड़ में बदसलूकी का शिकार हो रही हैं. न तो इन महिलाओं के बदन पर कपड़ा है, न ही वीडियो में नजर आ रही इस भीड़ में इंसानियत... तभी इन महिलाओं को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा जा रहा है.

सियासत में उबाल

दरअसल बीती 19 जुलाई को मणिपुर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाएं बदन पर बिना कपड़े पहने भारी हुजूम के बीच खुद को बचाती नजर आ रही थी. वीडियो में इन निर्वस्त्र महिलाओं को पूरे गांव में घुमाते देखा जा सकता है. ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने के बाद से देश की सियासत में उबाल आ गया है. पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की दौर शुरू हो चुका है, हालांकि पश्चिम बंगाल से वायरल हो रहे इस हालिया वीडियो ने खबरों की हवा बदल कर रख दी. 

 

पश्चिम बंगाल में मणिपुर जैसा मंंजर

बता दें कि पश्चिम बंगाल में भी बिल्कुल मणिपुर जैसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जहां भारी हुजूम के हो-हल्ला के बीच दो अर्धनग्न महिलाएं मौजूद है. आसपास मौजूद औरतें बार-बार उन्हें पिटते नजर आ रही हैं. न सिर्फ इतना, बल्कि इन महिलाओं पर भीड़ चप्पल भी बरसा रही है. जब इससे भी भीड़ का गुस्सा शांत नहीं होता, तो वो बुरी तरह से उन दो महिलाओं के कपड़े तक फाड़ देते हैं. हासिल जानकारी के मुताबिक वीडियो में नजर आ रही ये दोनों पीड़ित महिलाएं आदिवासी हैं. हालांकि फिलहाल पुलिस ने अबतक इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.