logo-image

Wedding Ceremony: गर्म पूरियां नहीं मिलीं, चलीं लाठियां, वर ने वधू पक्ष पर किया हमला 

झारखंड के एक गांव की शादी सामरोह में अचानक लाठी-डंडे चलने लगे. वर और वधू पक्ष ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया. इस  दौरान करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

Updated on: 04 May 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

झारखंड के एक गांव की शादी सामरोह में अचानक लाठी-डंडे चलने लगे. वर और वधू पक्ष ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया. इस  दौरान करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस लड़ाई को रोकने के लिए पुलिस को बीच में आना पड़ा. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या बात हुई कि अचानक दोनों पक्षा  में भिड़ंत हो गई. आइए जानते हैं कि दोनों ओर के लोग क्यों भड़क उठे. यह मामला झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पतरोडीह गांव का है. यहां पर शंकर यादव की बेटी का विवाह समारोह सुचारू रूप से चल रहा था कि तभी देर रात को 1:30 से 2:00 बजे बरात में शामिल कुछ युवक ने खाने में गर्म पूरियों की डिमांड की. देर रात वधू पक्ष द्वारा गर्म पूरियां न होने की बात कही गई. इस पर युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Chardham Kedarnath Yatra: केदारनाथ यात्रा एक बार फिर से रोकी, रास्ता खोलने के लिए हो रही कड़ी मशक्कत

नौबत पत्थरबाजी तक आ गई

इसके बाद वर पक्ष ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. मारपीट के बाद नौबत पत्थरबाजी तक आ गई. इस बीच बरात में शामिल कुछ युवकों ने दूसरे गांव से अपने पहचान के युवकों को गांव में बुलाया. इसके बाद वधू पक्ष से जमाकर मारपीट की. इस दौरान हथियार से फायरिंग की बात भी वधू पक्ष ने  बताई. मारपीट की घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. 

पुलिस को देखकर भागे उपद्रवी 

वैवाहिक समारोह लड़ाई का मैदान बन चुका था. गांव के लोगों ने मुफस्सिल थाना की पुलिस को इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही दल बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्थरबाजी और हंगामा कर रहे एक युवक को हिरासत में लिया. इसे देखकर हंगामा करने कर रहे अन्य युवक घटनास्थल से फरार हो गए.