logo-image

हाथी को आया गुस्सा... उखाड़ फेंका विशालकाय पेड़! देखें Viral Video

इंटरनेट यूजर्स को अक्सर जंगली और खुंखार जानवारों की खतरनाक वीडियोज को एक्सप्लोर करने में काफी ज्यादा माजा आता है. इस तरह की वीडियो को खूब शेयर, लाइक्स और कमेंट किया जाता है.

Updated on: 11 Oct 2023, 01:42 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ वीडियोज का क्रेज है. जब कभी किसी भी सोशल मीडिया पर, कोई भी जानवर की वीडियो अपलोड होती है, तो खूब वायरल होती है. चाहे वो शेर की दहाड़ हो या फिर, बिल्लियों की मिमियाने की आवाज, ऐसे में तमाम जानवरों के प्रति हम इंसानों की रुचि लगातार बढ़ रही है. तो फिर चलिए आज आपको एक ऐसी खतरनाक वीडियो दिखाते हैं, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आपको अंदाजा होगा कि अगर हाथी को गुस्सा आ जाए, तो वो क्या कर सकता है...

इंटरनेट यूजर्स को अक्सर जंगली और खुंखार जानवारों की खतरनाक वीडियोज को एक्सप्लोर करने में काफी ज्यादा माजा आता है. इस तरह की वीडियो को खूब शेयर, लाइक्स और कमेंट किया जाता है. एक ऐसे ही गुस्सेल हाथी की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक हाथी विशालकाय पेड़ को उखाड़ फेंकते नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Waow Africa (@waowafrica)

बता दें कि इस वीडियो को वॉव अफ्रीका नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें एक भारी भरकम शरीर वाले विशालकाय हाथी देखा जा सकता है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि, हाथी काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहा है. 

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है, हाथी गुस्साकर अपने सामने मौजूद बड़े से पेड़ को टक्कर मारता है, फिर उसे जोर-जोर से धक्का देना शुरू करता है. शुरुआत में पेड़ अपनी जगह टिका रहता है, मगर फिर धीरे-धीरे उसके जड़ें जमीन से बाहर आने लगती है.

दे रहे प्रतिक्रियाएं...

यहां हाथी लगातार धक्का मारता रहता है, जिसके बाद अचानक से हाथी और भी ज्यादा गुस्से में आकर ताकत लगाता है और पेड़ को उखाड़ फेंकता है, जिससे पेड़ सड़क पर जा गिरता है. अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. लोग भी इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.