logo-image

Viral Video: दादी ने सिर से दही हांडी को किया चकनाचूर, वीडियो देखकर लोग कर रहे वाह-वाह 

वायरल वीडियो में दादी ना सिर्फ दही-हांडी तक पहुंचती है बल्कि हांडी को फोड़ने के लिए बहुत उत्साहित भी दिखती हैं. और वह महिलाओं के पिरामिड पर खड़ी होकर नारियल की जगह अपने सिर से ही मटकी को फोड़ देती है.

Updated on: 22 Aug 2022, 10:56 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर दही हांडी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसा वीडियो आप कभी देखे नहीं होंगे. इस वीडियो में महिलाओं का एक झुंड है. महिलाओं के कंधे पर सवार एक वृद्ध महिला ऊपर तार से लटक रहे वीडियो को अपने सिर से फोड़ती है. जन्माष्टमी के अवसर पर कई जगह ऐसे दही-हांडी फोड़ी जाती है. इस प्रतियोगिता में सबसे खास दादी हैं. जिन्हें वीडियो में देखने के बाद हर कोई चौंक रहा है. वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

जन्माष्टमी के दिन गुजरात-महाराष्ट्र के अलावा दूसरे राज्यों में भी दही हांडी का आयोजन किया जाता है. लेकिन ऐसे आयोजनों में अक्सर नौजवान भाग लेते हैं. इस वीडियो में वृद्ध महिला मटकी फोड़ती नजर आ रही है. वीडियो में महिलाएं ही ऊपर जाने के लिए पिरामिड भी बनाया हुआ है. इस वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अब भारत की सड़कों पर बिना ड्राइवर के दौड़ेंगी बस, ताइवान की कंपनी करेगी मैन्यूफेक्चरिंग

वायरल वीडियो में दादी ना सिर्फ दही-हांडी तक पहुंचती है बल्कि हांडी को फोड़ने के लिए बहुत उत्साहित भी दिखती हैं. और वह महिलाओं के पिरामिड पर खड़ी होकर नारियल की जगह अपने सिर से ही मटकी को फोड़ देती है. यह वीडियो मात्र 45 सेकेंड का है. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.