logo-image

Video: महिला को लूटकर भागने लगा बाइक सवार लुटेरा, तो शख्स ने ऊपर चढ़ा दी कार और फिर...

Robbery Video: सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो में एक बाइक सवार लुटेरे को एक महिला को लूटते हुए देखा जा सकता है, लेकिन जैसे ही वह महिला को लूटकर भागने की कोशिश करता है एक कार वहां पहुंच जाती है

Updated on: 18 Oct 2023, 03:04 PM

New Delhi:

Robbery Video: कई बार कुछ लुटेरो दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दे देते हैं, जिसमें वे कई बार सफल हो जाते हैं लेकिन हर बार उन्हें सफलता नहीं मिलती, क्योंकि कई बार वह ऐसे लोगों को लूटने की गलती कर देते हैं जो उनपर भारी पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया में लूटपाट के ऐसे ही तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज हमें एक ऐसा ही वीडियो एक्स पर देखने को मिला. जिसमें एक बाइक सवार लुटेरे ने सड़क पर जा रही एक महिला को दिनदहाड़े अपना शिकार बना लिया. लेकिन लुटेरे को शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि महिला को लूटने के बाद भी वह भागने में कामयाब नहीं हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Video: मौत को छूकर 'टक' से वापस आ गया शख्स, तेज रफ्तार कार की टक्कर से बची जान

क्योंकि उसी दौरान एक कार वहां पहुंच गई. उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. फिर आप लुटेरे को बेचारा ही कहेंगे. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @cctvidiots से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Video: बाइक सवार लुटेरों ने कर दी लूट करने की गलती, गुस्साए शख्स ने ऊपर चढ़ा दी कार और फिर...

महिला का बैग छीनकर भागने लगा लुटेरा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क किनारे जा रही है, इसी दौरान एक बाइक सवार लुटेरा महिला के पीछे आता है और उसके पास पहुंचकर बाइक रोक लेता है. जैसे ही बाइक रुकती है महिला शख्स के इरादे समझ जाती है और पीछे की ओर लौटने लगती है. जब तक कि महिला वहां से भागती बाइक सवार लुटेरा बाइक को खड़ी कर महिला के पीछे भागता है और उसका बैग छीन लेता है. महिला का बैग छीनने के बाद लुटेरा बाइक लेकर भागने की कोशिश करता है लेकिन तभी सामने से एक कार आती है.

कार ड्राइवर महिला को देखकर पूरा मामला समझ जाता है और फिर लुटेरो को सबस सिखाने की ठान लेता है. वह बिना सोचे समझे सीधा लुटेरे के ऊपर कार चढ़ा देता है. जिससे बाइक गिर जाती है और कार के नीचे फंस जाती है. उसके बाद ड्राइवर कार को रिवर्स करता है और फिर दोबारा से लुटेरे के ऊपर कार चढ़ा देता है. लुटेरा बाइक को उठाने लगता है तो कार सवार गाड़ी को पीछे करता है और लुटेरा बाइक उठाकर भागने लगता है लेकिन कार सवार शख्स लुटेरे के पीछे रिवर्स गियर में भी कार को दौड़ा देता है.

ये भी पढ़ें: जब रूठ गई गर्लफ्रेंड तो बॉयफ्रेंड पब्लिक प्लेस में ही करने लगा उठक-बैठक, वायरल हुआ वीडियो