logo-image

इसे कहते हैं...साइलेंट किलर डॉग, तेजी वायरल हो रहा है कुत्तों की लड़ाई का वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Apr 2024, 11:09 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. दरअसल, दो कुत्तों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी ने हैरानी जताई है. सोशल मीडिया पर इसे लोगों के बीच खूब देखा जा रहा है.

साइलेंट कुत्ते ने लगा दी लंका

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कुत्ते नजर आ रहे हैं. एक कुत्ता दूसरे कुत्ते पर लगातार भौंक रहा है, लेकिन भौंकने वाले कुत्ते को नहीं पता कि सामने वाला कुत्ता उस पर हमला करने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता काफी देर तक भौंक रहा है. दूसरा कुत्ता काफी शांति से खड़ा है लेकिन कुछ ही देर में नजारा बदल जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शांत कुत्ता अचानक भौंकने वाले कुत्ते पर हमला कर देता है और ऐसा हमला करता है कि सामने वाला कुत्ता एकदम से डर जाता है और आपनी जान बचाकर भाग जाता है. 

ये भी पढ़ें- बिल्ली और मेंढक ने सांप को बेरहमी से पीटा, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये कुत्ता साइलेंट किलर है. एक यूजर ने लिखा कि इससे साबित होता है कि कमजोर लोग चिल्लाने में ज्यादा यकीन रखते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह इस बात से सहमत हैं कि जो कहावत में कहा जाता है वह हकीकत में होता है. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते ने ऐसा अटैकिंग मोड अपनाया कि उसने सामने वाले कुत्ते की लंका लगा दी. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ऐसे कुत्ते शांत होते हैं लेकिन छेड़ोगे तो छोड़ोंगे नहीं. वीडियो पर कई लोगों ने चौंकाने वाले रिएक्शन दिए हैं.